39 साल की हुई बसंती और वीरू की जोड़ी
39 साल की हुई बसंती और वीरू की जोड़ी
Share:

39 साल पहले हुई दोनों की शादी किसी बॉलीवुड फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है. जब धर्मेंद्र हेमा को चाहने लगे थे उस समय हेमा से बॉलीवुड के दो और अभिनेता प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे.यहाँ तक की जितेंद्र ने अपनी फ़ैमिली तक को हेमा के घर पर ले जाकर सबसे बात की उनकी ओर हेमा की शादी की पर तभी धर्मेंद्र का फोन आया कि वो हेमा से शादी करना चाहते हैं. इसके अलावा धर्मेंद्र खुद भी पहले से ही शादीशुदा भी थे .

धर्मेंद्र के शादीशुदा होने के कारण हेमा के पिता वी.एस. रामानुजम चक्रवर्ती धर्मेंद्र से उनकी शादी के सख्त खिलाफ थे और धर्मेंद्र की पहली पत्नी ने उन्हें तलाक़ देने से मना कर दिया था इसलिए धर्मेंद्र ने इस्लाम कबूल कर लिया ताकि वो हेमा से शादी कर सकें. उसके बाद 2 मई 1979 में बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और उनके पति धर्मेंद्र ने अपनी जीवन की नयी शुरुआत की.

धर्मेंद्र और प्रकाश के चार बच्चे हैं और इसलिए उनके माता पिता इस शादी के खिलाफ थे. बता दें की पहली पत्नी प्रकाश कौर से धर्मेंद्र को दो बेटे सन्नी देओल और बॉबी देओल और दो बेटियां भी हैं और हेमाँ मालिनी ओर धर्मेंद्र की दो बेटियां ईशा देओल और आहना देओल हैं.

 

एक बार फिर दुल्हन बनी ईशा देओल

मिलिंद ही नहीं इन बॉलीवुड जोड़ियों की उम्र में भी हैं बहुत अंतर्

दुष्कर्म मामलों पर हेमा की बेबाक राय

हेमंत ब्रिजवासी ने पहना 'राइजिंग स्टार 2' का ताज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -