भोपाल में 39 और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, संक्रमितों का आंकड़ा 1721 पहुंचा
भोपाल में 39 और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, संक्रमितों का आंकड़ा 1721 पहुंचा
Share:

मध्य प्रदेश की राजधानी में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं, भोपाल में शनिवार को 39 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. इसके बाद राजधानी में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1721 हो गई है. संक्रमण सीआरपीएफ और आरजीपीवी गर्ल्स हॉस्टल तक पहुंच गया है. सीआरपीएफ जीसी बंगरसिया में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. वहीं, राजीव गांधी प्रोद्योगिकी विश्वविद्यालय (आरजीपीवी) गर्ल्स हॉस्टल में एक महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. नए मरीजों में बाणगंगा रोशनपुरा क्षेत्र में 10 केस, कोटरा सुल्तानाबाद में 3, गरमगड्डा बीमा बिल्डिंग में 2 और साइन अपार्टमेंट में कोरोना के 2 मरीज पाए गए हैं.   

वहीं, शनिवार को मुख्य स्वास्थ्य एवं चिकित्सा अधिकारी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, 784 सैंपल निगेटिव और 39 पॉजीटिव मिले हैं. जिले में अब तक 61 संक्रमितों की मौत हो चुकी है. वहीं आज चिरायु अस्पताल से संक्रमण को मात देकर स्वस्थ होने वाले 28 लोगों को छुट्टी दे दी गई. इसके साथ ही भोपाल में कोरोना से स्वस्थ होने वालों की तादात बढ़कर 1126 हो गई है.  

जानकारी के लिए बता दें की शुक्रवार को हमीदिया अस्पताल, गांधी मेडिकल कॉलेज और चिरायु से कुल 53 लोग संक्रमण मुक्त होने पर डिस्चार्ज किए गए थे. भोपाल में लगभग ढाई माह पहले कोरोना का पहला प्रकरण दर्ज किया गया था. जब लंदन से लौटी एक लॉ की छात्रा कोरोना संक्रमित पाई गई थी.  वहीं, तरुण कुमार पिथोड़े ने सार्वजनिक जगहों पर बिना मास्क के घूमने, मास्क के बगैर घर से बाहर निकलने के साथ ही सोशल डिस्टेंस का पालन न करने और सार्वजनिक जगहों पर थूकने पर प्रतिबंध लगाया हुआ है. इन नियमों का पालन नहीं किए जाने पर संबंधित व्यक्ति के खिलाफ स्पॉट फाइन के आदेश जारी कर दिए गए हैं.  

सिंगरौली के बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही, उपभोक्ता को भेजा 80 खरब से अधिक का बिल

मध्य प्रदेश में 234 नए कोरोना के मामले मिले, संक्रमितों का आंकड़ा 9000 तक पहुंचा

मुंबई में भारी बारिश, हिमाचल में ओले गिरने से सर्द हुआ मौसम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -