मुंबई में कोरोना का आतंक, भायखला जेल में 6 बच्चों समेत 39 लोग संक्रमित

मुंबई: मुंबई से हाल ही में एक चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के भायखला महिला जेल में पिछले 10 दिनों के दौरान कैदियों और 6 बच्चों समेत कुल 39 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। मिली जानकारी के तहत इस बारे में जानकारी बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के एक अधिकारी ने दी है।

उनका कहना है कि इस दौरान कुल 120 कैदियों की जांच की गई थी। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि संक्रमण से पीड़ित 39 में से 36 को पास के पाटनवाला स्कूल में पृथकवास में रखा गया है और उनकी हालत स्थिर है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'संक्रमण से पीड़ित 39 में से 36 को पास के पाटनवाला स्कूल में पृथकवास में रखा गया है और उनकी हालत स्थिर है।' वहीं यह भी बताया गया है कि, 'इस दौरान कुल 120 कैदियों की जांच की गई थी। संक्रमण से पीड़ित 39 में से 36 को पास के पाटनवाला स्कूल में पृथकवास में रखा गया है और उनकी हालत स्थिर है।'

आप सभी जानते ही होंगे कि महाराष्ट्र में बीते शनिवार को कोविड-19 के 3,276 नए मामले सामने आए। अब तक राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 65,41,119 हो चुकी है। वहीं 58 और मरीजों की मौत होने से मृतकों की तादाद 1,38,834 तक पहुंच चुकी है। इसी के साथ यह भी कहा जा रहा है कि राजधानी मुंबई में इस दौरान कोविड-19 के 455 नए मामले सामने आए जबकि 5 मरीजों की मौत हो गई।

आज है षष्ठी का श्राद्ध, जानिए क्या करें और क्या न करें?

आज दस्तक देगा चक्रवाती तूफान 'गुलाब', आंध्र प्रदेश और ओडिशा के लिए चेतावनी जारी

ख़त्म हुआ इंतज़ार... महराष्ट्र में 22 अक्टूबर से खुल जाएंगे सिनेमाघर और नाट्यगृह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -