भोपाल में 31 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, कुल संक्रमितों की संख्या 382 हुई
भोपाल में 31 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, कुल संक्रमितों की संख्या 382 हुई
Share:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है. जो की चिंताजनक है. अब शहर में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 382 पहुंच गई है, इसमें से 10 लोगों की मौत हो चुकी है और 115 स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. राजधानी में लगातार कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है. शनिवार को 9 जमातियों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. वहीं एम्स में कार्यरत तीन नर्स की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. भोपाल सिटी लिंक लिमिटेड (बीसीएलएल) व नगर निगम के कंट्रोल रूम में भी कोरोना का संक्रमण फैलने की पुष्टि हुई है. यहां एक पीआरओ सहित तीन अन्य कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. तीनों में कोई लक्षण भी नहीं था. निगम के एक सफाई कर्मचारी सहित कंट्रोल रूम की दो महिला कर्मचारी भी संक्रमित हुई हैं.

बता दें की सभी को चिरायु अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जेपी अस्पताल की नर्स भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. इस तरह भोपाल में कुल 31 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं. भोपाल में संक्रमितों की संख्या 382 पहुंच गई है. विदिशा के 15 साल के किशोर व रायसेन के संदिग्ध मरीज की शनिवार को मौत हो गई है. उनकी कोरोना जांच के खातिर सैंपल लिए गए हैं. दोनों का अंतिम संस्कार शनिवार छोला विश्राम घाट में किया गया.

इधर एम्स में भी संक्रमितों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है. शनिवार को एम्स के कोविड-19 वार्ड में काम करने वाले व स्क्रीनिंग में लगे दो मेल नर्स भी कोराना से संक्रमित पाए गए हैं. इनके संपर्क में आने वाली एक महिला नर्स भी कोरोना से संक्रमित हुई है.

जल्द हिमाचल प्रदेश में फिर शुरू होगी बस सुविधा, निगम को है अनमति का इंतज़ार

इंदौर में 91 नए मामले आए सामने, कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1176 तक पहुंचा

इस शहर में और बढ़ सकता है डेढ़ माह का लॉकडाउन, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -