सिर्फ 1 दिन में 3800 नेताओं ने थामा भाजपा का दामन, शाह के दौरे के बाद बंगाल में बड़ी हलचल
सिर्फ 1 दिन में 3800 नेताओं ने थामा भाजपा का दामन, शाह के दौरे के बाद बंगाल में बड़ी हलचल
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने बताया है कि आसनसोल में सोमवार (दिसंबर 21, 2020) को हुई रैली के दौरान विभिन्न सियासी दलों के 3800 कार्यकर्ताओं ने भाजपा ज्वाइन की है। इससे 2 दिन पहले मिदनापुर में हुई पूर्व भाजपा अध्यक्ष और मौजूदा गृह मंत्री अमित शाह की रैली में शुभेंदु अधिकारी समेत 10 विधयकों और एक TMC सांसद भाजपा में शामिल हुए थे। दिलीप घोष ने ट्वीट करते हुए इस बारे में जानकारी दी।

घोष ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “विभिन्न दलों के 3800 कार्यकर्ता आसनसोल संगठन जिले के रानीगंज में हुई रैली में भाजपा परिवार में शामिल हुए। हम आप सब का दुनिया के सबसे बड़े सियासी दल में स्वागत करते हैं। हम सब मिल कर सोनार बांगला का निर्माण करेंगे।” बता दें कि 2021 के अप्रैल-मई में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले TMC और भाजपा राज्य में सीधा मुकाबला हैं, जहाँ तृणमूल पर हिंसा और धमकियों के माध्यम से भाजपा कार्यकर्ताओं को डराने के आरोप लग रहे हैं।

वहीं, पांडवेश्वर के MLA जितेंद्र तिवारी ने अपने त्यागपत्र पर यूटर्न ले लिया। बताया जा रहा है कि भाजपा किसी को भी शामिल नहीं करना चाहती है, इसीलिए उनकी एंट्री बंद की गई। केंद्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो आसनसोल से ही सांसद हैं, जहाँ से जितेंद्र तिवारी निर्वाचित होते हैं। बाबुल सुप्रियो ने कहा कि वो ऐसे किसी भी नेता को भाजपा में नहीं आने देंगे, जिनका इतिहास भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने से भरा हुआ है।

आज अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, 56 सालों में पहली बार होगा ऐसा

पीएम मोदी को मिला अमेरिका का सर्वोच्च सम्मान 'लीजन ऑफ मेरिट', ट्रम्प ने किया सम्मानित

मानहानि मामला: सीएम सोरेन की तरफ से दाखिल याचिका पर ट्विटर को पेश होने के आदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -