सहारनपुर में काल बना कोरोना, गाँवों में 15 दिनों में 38 लोगों की मौत

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के गांवों में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. सहारनपुर के देवबंद के दो गांवों में बीते 15 दिन के भीतर 38 लोगों की जान जा चुकी है. मरने वालों में कोरोना जैसे लक्षण थे. लोगों में भय और दहशत का माहौल है. ग्रामीण कह रहे हैं कि स्वास्थ्य विभाग गांव में कोई कामo नहीं कर रहा है.  

सहारनपुर जिले के देवबंद से 8 किलोमीटर दूर अंबेहटा शेखा गांव में बीते 15 दिनों में 20 लोगों की जान गई है. गांव में इस बात को लेकर के दहशत है कि स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में नहीं पहुंच रही है. गांव के प्रधान नदीम त्यागी ने कहा है कि गांव की स्थिति बेहद खराब है. अंबेहटा शेखा गांव में दहशत और खौफ की स्थिति यह है कि गांव में पूरी तरीके से सन्नाटा पसरा हुआ है, गलियां सूनी है. लोगों का कहना है कि बुखार और सांस लेने की समस्या के बाद यह मौतें हो रही है. हालांकि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर इंद्राज सिंह का कहना है कि गांव में बीमारी और मौत के कारणों का पता नहीं चल पा रहा है.

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर इंद्राज सिंह ने कहा कि कई गांव में बुखार जैसे लक्षण होने के कारण कई लोगों की जान गई है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हार्ट अटैक से भी कुछ लोगों की मौतें हुई है. खैर स्वास्थ्य विभाग की ओर से जो कोरोना जैसे लक्षण वाले लोग हैं, उन पर भी लीपापोती की जा रही है.

आखिर क्यों ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं #AskKTR, जानिए क्या है मामला?

अगले हफ्ते से लगनी शुरू हो सकती है Sputnik-V वैक्सीन, जुलाई से भारत में शुरू होगा उत्पादन

क्रिकेटर ऋषभ पंत ली कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -