ओडिशा में तीन हजार से अधिक संक्रमित मिले, 11 लोगों की कोरोना ने ली जान
ओडिशा में तीन हजार से अधिक संक्रमित मिले, 11 लोगों की कोरोना ने ली जान
Share:

भुवनेश्वर: शनिवार को ओडिशा में कोरोना संक्रमण के 3,777 नए केस सामने आने के साथ ही राज्य में कुल मरिजों का आंकड़ा बढ़कर 1,46,894 हो गया हैं . जबकि ग्यारह और मरीजों की मृत्यु के साथ राज्य में संरकमण से जान गंवाने वाले संक्रमितों का आंकड़ा 616 हो गया है. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के एक अफसर ने इस बारें में यह सूचना दी हैं.  

इस विषय पर उन्होंने बोला कि 3 संक्रमितों की मौत कटक में, 2 की खुर्दा में हुई. इसके अलावा बोलनगीर,जाजपुर, कंधमाल,क्योंझर, नयागढ़, रायगढ़ा में 1-1 संक्रमितों की मृत्यु इस घातक वायरस से हुई. सामने आए 3,777 नए संक्रमितों में से 2,191 मरीज अलग-अलग पृथकवास केंद्रों में मिले जबकि 1,586 मरीजों का पता कांटेक्ट में आए लोगों की जांच से चला हैं.  

खुर्दा डिस्ट्रिक्ट में सबसे अधिक 815 नए केस सामने आए. राज्य की राजधानी भुवनेश्वर इसी डिस्ट्रिक्ट का भाग हैं. इसके बाद कटक में 368 संक्रमित सामने आए हैं. ओडिशा में अभी 34,163 संक्रमितों का उपचार चल रहा है जबकि 1,12,062 मरीज इस वायरस से स्वस्थ हो गए हैं. अफसरों ने बोलै हैं कि तटीय प्रदेश में मरने वाले 53 मरीज अन्य बीमारियों से भी पीड़ित थे. उन्होंने बोला कि प्रदेश में अब तक 23.74 लाख से ज्यादा सैंपलों की जांच की जा चुकी जिनमें से 50,979 सैंपलों की जांच शुक्रवार को की गई.

सीएम योगी को अजय लल्लू की चेतावनी, कहा- सड़क से सदन तक लड़ेंगे किसानों के हक़ की लड़ाई

गरीबों के 'निवाले' में लगा लापरवाही का घुन, MP में मिला 100 टन फफूंद लगा हुआ चना

हिमाचल में कोरोना के 12 नए मामले आये सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -