फेसबुक पर लाइव आकर युवक ने की आत्महत्या
फेसबुक पर लाइव आकर युवक ने की आत्महत्या
Share:

कोयंबटूर: तमिलनाडु से हाल ही में आई एक खबर के मुताबिक तिरूपुर जिले में एक 37 साल के युवक ने जान दे दी है. उसने अपने घर में फांसी लगाक आत्महत्या कर ली है. केवल इतना ही नहीं बल्कि इस घटना का सोशल मीडिया पर उसने लाइव प्रसारण तक किया. इस मामले में हाल ही में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि ''बीते बुधवार को इस व्यक्ति की आत्महत्या देखने वाले कुछ व्यक्तियों ने उसकी पत्नी और पुलिस को अलर्ट किया था. जिसके बाद सभी वहां पहुंचे और उसे अस्पताल ले गए.

वहीँ उसे मृत घोषित कर दिया गया.'' इस मामले में पुलिस ने यह भी कहा कि ड्राइवर के रूप में काम करने वाले रामकुमार ने अंदर से कमरा बंद कर लिया और फेसबुक पर वीडियो ऑप्शन चालू करने के बाद पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. इस मामले को बीते बुधवार का बताया जा रहा है जो दोपहर के करीब एक बजे के आस पास हुई थी. इस मामले में जिन लोगों ने यह घटना देखी वह हैरान रह गए. उसके बाद उन्होंने पुलिस और मृतक की पत्नी को सूचित भी किया. वहीँ उसकी पत्नी तिरूपुर में कपड़ों की एक फैक्टरी में दर्जी का काम करती है. जैसे ही उसकी पत्नी को पता चला उसने तिरूपुर पुलिस और मकान मालिक को इसकी सूचना दी.

वहीँ उन्होंने मौके पर पहुंचकर देखा तो युवक फंदे से लटक रहा था. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा 'व्यक्ति को तिरूपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.' उन्होंने कहा रामकुमार ने कथित रूप से लिखे सुसाइड नोट में कहा है कि 'उसकी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है और उसकी जिंदगी में रूचि नहीं रह गयी थी.'

कोविड केयर सेंटर में कोरोना संक्रमित नाबालिग पर यौन हमला, दिल्ली पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

सबसे ज्यादा क्रिकेट मैच खेलने वाले 5 खिलाड़ी, इस देश के 3 दिग्गज शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -