36 छात्राओं नहीं सुना 'मन की बात' कार्यक्रम तो मिली ये सजा
36 छात्राओं नहीं सुना 'मन की बात' कार्यक्रम तो मिली ये सजा
Share:

चंडीगढ़: चंडीगढ़ की PGI ने पीएम नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' प्रोग्राम के 100वें एपिसोड को नहीं सुनने पर 36 नर्सिंग छात्राओं को 7 दिन के लिए हॉस्टल एवं PGI से बाहर जाने पर पाबंदी लगा दी है। दरअसल, PGI ने बाकायदा लिखित आदेश जारी किए थे कि पीएम मोदी के 'मन की बात' को नर्सिंग की सभी छात्राएं सुनेंगी, मगर नर्सिंग की तृतीय वर्ष की 28 एवं प्रथम वर्ष की 8 छात्राओं ने इसे नहीं सुना।

प्राप्त खबर के मुताबिक, पीएम मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम नहीं सुनने वाली छात्राओं की आउटिंग बंद कराने का आरोप लगा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, PGI चंडीगढ़ ने आदेश जारी कर कहा है कि छात्राओं को 'मन की बात' कार्यक्रम सुनने के लिए कहा गया था, मगर कुछ छात्राओं ने इसे नहीं सुना। इसको लेकर 36 छात्राओं की आउटिंग 7 दिनों के लिए बंद कर दी है। इस सिलसिले में PGI चंडीगढ़ ने आदेश जारी किए हैं।

PGI ने आदेश जारी किया है, उसमें कहा है कि 30 अप्रैल को नर्सिंग स्टूडेंट्स को पीएम नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम सुनने के लिए कहा गया था। यह निर्देश नियमित पाठ्यक्रम गतिविधियों के तौर पर सम्मिलित होने के इरादे से दिया गया था। इस कार्यक्रम के पहले के एक एपिसोड में पीएम ने अंगदान के नेक काम को बढ़ावा देने पर बात की थी, जो मनोबल बढ़ाने वाला था। आदेश में बताया गया है कि चूंकि इस बार के एपिसोड को कुछ छात्राओं ने नहीं सुना तथा न सुनने का कोई कारण भी नहीं बताया, लेक्चर थियेटर से कार्यक्रम से अनुपस्थित रहे, इसलिए कॉलेज के अफसरों ने उनके खिलाफ कार्रवाई की है। उन्हें पीजीआईएमईआर प्रशासन की नाराजगी से अवगत करा दिया गया है।

'अपनी बेटियों के साथ देखें The Kerala Story..', सीएम हिमंता सरमा ने पूरे कैबिनेट के साथ देखी फिल्म

भारत ने महिला जूनियर एशिया कप ने किया टीम का एलान

पानी में गई CM नितीश कुमार की मेहनत ? पीएम मोदी से मिलकर ओडिशा सीएम नवीन पटनायक ने कह दी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -