इस अभिनेता ने कम उम्र में हासिल की कई सफलता, अब पहुंचे गंगा घाट पर महाआरती करने
इस अभिनेता ने कम उम्र में हासिल की कई सफलता, अब पहुंचे गंगा घाट पर महाआरती करने
Share:

फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता आयुष्मान खुराना आज फिल्म जगत के लोकप्रिय अभिनेता है. आयुष्मान खुराना को लेकर मशहूर है कि वो किसी भी फिल्म का हिस्सा बनते हैं तो निश्चित ही फिल्म सुपरहिट हो जाती है. आयुष्मान में सिंगिंग से अपना करियर शुरू किया था. और आज वो एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं. और हाल ही में वो गंगा घाट पर पहुंचे थे जहां उन्होंने महाआरती भी की. 

जानकारी के लिए बता दे की 35 साल के आयुष्मान ने बहुत ही कम वक्त में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री काफी ज्यादा सफलता हासिल कर ली है. और उन्हें अब एक साथ कई सारी फिल्मों के ऑफर मिल रहे है. इन दिनों आयुष्मान अपनी अपकमिंग फिल्म 'बाला' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. और हाल ही में को अपनी अपकमिंग फिल्म की सफलता के लिए बनारस के गंगा घाट पर पहुंचे.गंगा घाट पर पहुंचकर आयुष्मान ने मां गंगा का आशीर्वाद लिया और महाआरती भी की. इसके बाद उन्होंने पंचाम्रत से गंगा मां का अभिषेक भी किया. इसके बाद वहां पर एक शो का भी आयोजन किया गया था जहां आयुष्मान ने अपने सुपरहिट गानों की प्रस्तुति दी. और फिर इसके बाद उन्होंने गंगा नदी में नाव की सवारी की.

बता दे की हाल ही में बीते सितंबर के महीने में आयुष्मान की फिल्म 'बाला' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. आयुष्मान के फैंस इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म में आयुष्मान के किरदार की भी काफी जमकर तारीफ की जा रही थी. और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 101 करोड़ की जबरदस्त कमाई कर डाली थी.

यूजर्स के दिलों को भा रहा यह शानदार स्पीकर, आप भी जानें क्या है इसकी खासियत

साल 2019 में इस स्मार्टफोन की हुई सबसे अधिक बिक्री....

Street Dancer 3D का नया इमोशनल ट्रेक 'दुआ करो' रिलीज़, यहाँ देखें VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -