35  हजार में ख़रीदे पेपर को दूसरों को बेचकर राशि वसूली
35 हजार में ख़रीदे पेपर को दूसरों को बेचकर राशि वसूली
Share:

नई दिल्ली : सीबीएसई पेपर लीक मामले में अभी नया खुलासा हुआ है.दिल्ली पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार सीबीएसई का पेपर करीब 35 हज़ार रुपए में किसी अभिभावक ने खरीदा फिर यह राशि वसूलने के लिए उसने उस पेपर को दूसरों को व्हाट्सएप के जरिए कई लोगों तक पहुंचा दिया. 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 35000 हजार रुपए में पेपर खरीदने के बाद अभिभावक ने उसे बेचने की सोची और व्हाट्सएप के जरिए कई लोगों तक इसे पहुंचा दिया. इस पेपर के किसी से 5000 रुपए में तो किसी से 10 हज़ार तक भी वसूले.पुलिस को जो लिखा हुआ पेपर मिला है. उसके लिए वह हैंडराइटिंग का टेस्ट करवाने की तैयारी में है.

बता दें कि क्राइम ब्रांच ने अब तक इस मामले में 25 लोगों से पूछताछ की है, जिनमें 18 छात्र और 5 ट्यूटर शामिल हैं. हालांकि अब तक मास्टरमाइंड तक पुलिस नहीं पहुँच सकी है.जिसने व्हाट्सऐप पर दोनों पेपर लीक किए.पुलिस ने दिल्ली में कोचिंग सेंटर चलाने वाले विकी नाम के व्यक्ति को भी दोनों पेपर व्हाट्सऐप से ही मिले थे.कहा जा रहा है कि करीब 1000 छात्रों तक लीक हुआ पेपर पहुंच गया था.सीबीएसई के पेपर लीक होने से पूरे देश में हड़कंप-सा मच गया है. छात्रों का प्रदर्शन लगातार जारी है.एनएसयूआई भी समर्थन में उतर गई है.प्रदर्शनकारी छात्रों द्वारा मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के घर तक मार्च निकालने की लेकर घर के पास धारा 144 लगा दी गई है.

यह भी देखें

पेपर-लीक मामले में रानी और इमरान का बयान

गुमनाम चिट्ठी और फैक्स ने खोली पेपर लीक कांड की पोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -