फेसबुक पर लाइव होकर गायक ने की आत्महत्या की कोशिश, है अस्पताल में भर्ती
फेसबुक पर लाइव होकर गायक ने की आत्महत्या की कोशिश, है अस्पताल में भर्ती
Share:

नागपुर: हाल ही में एक बड़ा चौकाने वाला मामला नागपुर से सामने आया है। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार शहर के एक गायक ने बीते शनिवार को अपनी कलाई काटकर अपनी जान लेने की कोशिश की। उसने इस दौरान फेसबुक पर लाइव होकर सब कुछ किया। इस बारे में आज यानी रविवार को अधिकारिओं ने ये जानकारी दी है। पुलिस का कहना है 35 साल के सिंगर कोरोना महामारी की वजह से आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे और इसी वजह से उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की।

इसी बीच फेसबुक पर लाइव करने की वजह से उसके दोस्तों ने समय रहते देख लिया और देखते ही सभी उसके घर पहुंचे। उसके बाद उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस मामले में अधिकारियों का कहना है कि, "जब सिंगर ने सुसाइड करने की कोशिश की तो उसकी पत्नी और बच्चें चिल्लाने लगें और लोगों से मदद की गुहार लगाने लगें। तभी जिन दोस्तों ने उसे फेसबुक पर सुसाइड की वारदात को लाइव देखा, नागपुर के पर्दी एरिया स्थित उसके घर पर पहुंच गएं। जल्दी में उसे हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया। हालात अभी गंभीर है।"

इस मामले में सिंगर के एक साथी का कहना है कि, 'वो भी उस ग्रुप में शामिल था जो बीते दिनों ऑथरिटी से मांग की थी कोरोना महामारी और लगे लॉकडाउन में प्रभावित हुए कलाकारों की मदद की जाए।'

सचिन वाजे की गिरफ्तारी पर बोले संजय राउत- 'यह सब महाराष्ट्र सरकार पर दबाव बनाने के लिए किया जा रहा है'

साउथ के सबसे बड़े डायरेक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, श्रुति हासन समेत इन लोगों ने व्यक्त की संवेदना

इतनी छोटी सी बात थी और बेटे ने कर दी पिता की हत्या, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -