'5 फीट गहरा गड्डे में मिले 35 मोबाइल', चौंकाने वाला है मामला
'5 फीट गहरा गड्डे में मिले 35 मोबाइल', चौंकाने वाला है मामला
Share:

पटना: इन दिनों बिहार की आरा मंडल जेल कारगुजारियों को लेकर बहुत ख़बरों में है। जिले में निरंतर हो रही अपराधिक घटनाओं के तार भी जेल से जुड़े होने की बात कई बार सामने आई है। इसको देखते हुए भोजपुर कलेक्टर राज कुमार के आदेश पर ऑपरेशन चलाया जा रहा था। जेल में ऑपरेशन क्लीन के तहत जमीन में दफनाकर रखे गए 35 मोबाइल फोन तथा चार्जर जब्त हुए हैं। भारी आंकड़े में मोबाइल और चार्जर जब्त होने के पश्चात् हंगामा मचा हुआ है।

ऑपरेशन क्लीन को जेल सुपरीटेंडेंट संदीप कुमार लीड कर रहे हैं। उन्होंने लापरवाही एवं मोबाइल फोन उपलब्ध कराने में संलिप्त पाए जाने के आरोप में जेल उपाधीक्षक सरवर इमाम खान एवं अन्य कर्मियों को निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने जेल के भीतर गैर कानूनी गतिविधियों में सम्मिलित बंदियों को चिन्हित कर जिले से बाहर दूसरी जेल में भेजने का निर्देश दिया है। 

वही कहा जा रहा है कि भोजपुर के जिलाधिकारी को खबर प्राप्त हुई थी कि जेल में जमीन के भीतर मोबाइल फोन दफनाकर कर रखे गए हैं। जेल में छापेमारी के चलते बाथरूम के पीछे 5 फीट गहरे गड्ढे में 35 मोबाइल छिपाकर रखे गए थे। भोजपुर कलेक्टर ने बताया कि 19 बंदियों का गैर कानूनी रवैया देखते हुए उन्हें जल्द ही मुजफ्फरपुर जिले की दूसरी जेल में शिफ्ट कर दिया जाएगा।

'बिहार में शराब भगवान की तरह', शराबबंदी पर आया RJD नेता का बड़ा बयान

बिना ड्राइवर नेशनल हाइवे पर दौड़ता रहा कंटेनर, मचा हड़कंप

इतिहास में पहली बार नौसेना में शामिल होंगी 341 महिला नाविक, तैयार हुआ 3000 अग्निवीरों का पहला बैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -