पंजाब में 34.10% हुआ मतदान, CM चन्नी बोले- 'अरविंद केजरीवाल ऐसे व्यक्ति हैं...'
पंजाब में 34.10% हुआ मतदान, CM चन्नी बोले- 'अरविंद केजरीवाल ऐसे व्यक्ति हैं...'
Share:

चंडीगढ़: पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए आज वोटिंग हो रही है। प्रदेश के 117 विधानसभा इलाकों में प्रातः आठ बजे वोटिंग आरम्भ हो गई है। प्रदेश के 2.14 करोड़ वोटिंग कुल 1304 उम्मीदवारों की किस्मत EVM में बंद करेंगे। वही पंजाब में एक बजे तक 34.10% मतदान हुई है. 

सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ऐसे शख्स हैं जो किसी कीमत पर भी सत्ता हासिल करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि सियासी व्यक्तियों के सिद्धांत होने चाहिए। जबकि केजरीवाल को सिद्धांत से कोई लेना देना नहीं है। AAP के मुख्यमंत्री प्रत्याशी भगवंत मान ने दावा किया कि आज पंजाब के लोग सच के लिए वोट कर रहे है। इस चुनाव में हमें बहुमत प्राप्त होगा।

वही पंजाब में पोलिंग बूथों पर नए वोटर जो पहली बार अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने पहुंच रहे हैं, उन्हें पुष्पगुच्छ देकर उनका स्वागत किया जा रहा है। इसके साथ-साथ दिव्यांग मतदाताओं को भी प्रशंसा पत्र देकर उनका उत्साह बढ़ाया जा रहा है। सुपर माडल पोलिंग बूथों पर सेल्फी प्वाइंट बनाए गए हैं। पिंक बूथ जहां सारा स्टाफ महिलाओं का ही तैनात किया गया है, वहां पर महिला मतदाताओं को मेहंदी लगाने का इंतजाम किया गया है। वही पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पटियाला में पोलिंग बूथ नंबर 95-98 पर वोट डाला। पंजाब लोक कांग्रेस के नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि मैं पटियाला जीतने को लेकर आश्वस्त हूं। मुझे लगता है कि हम इलेक्शन जीतेंगे। कांग्रेसी एक अलग दुनिया में रहते हैं तथा पंजाब में उनका सफाया हो जाएगा।

'स्वास्तिक' भी नहीं पहचान पाई 'राजद', नाजियों का प्रतीक बताकर कह डाली ये बात

केजरीवाल को खालिस्तान समर्थक बताने वाले कुमार विश्वास ने छोड़ा नया 'ट्वीट बम'

'इमरजेंसी के दौरान मैं छिपने के लिए सिख पगड़ी पहना करता था..', सिख नेताओं से बोले पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -