नाबालिग लड़की की हो रही थी 34 साल के आदमी से शादी लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि...
नाबालिग लड़की की हो रही थी 34 साल के आदमी से शादी लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि...
Share:

आजकल लगातार कई अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है उस मामले में पुलिस ने साढ़े बारह साल की नाबालिग लड़की को लेकर चितई स्थित ग्वल देवता मंदिर में मुरादाबाद से शादी कराने पहुंचे 34 साल के दूल्हे, शादी तय कराने वाले बिचौलिये और दोनों पक्षों के कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. जी हाँ, हाल ही में इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि पैसे के लेन-देन के जरिये नाबालिग की शादी तय की गई और इस बात की पुष्टि होने पर दूल्हे, लड़की के पिता और दो बिचौलियों के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई और अब सभी को गिफ्ट में ले लिया गया है.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार सुबह कुछ लोग एक नाबालिग लड़की को लेकर चितई स्थित ग्वल देवता मंदिर में शादी कराने पहुंचे और मंदिर समिति के पदाधिकारियों ने नियमानुसार दूल्हे और दुल्हन का आधार कार्ड मांगा तो शादी कराने पहुंचे लोग लड़की का आधार कार्ड उपलब्ध नहीं करा सके. वहीं इस मामले में शक होने पर किसी ने पुलिस को सूचना दे दी और उसके कुछ समय बाद ही पुलिस वहां आ गई. उसके बाद मामले की जांच हुई जिसमे यह पाया गया कि पैसे देकर नाबालिग लड़की की 34 साल के पुरुष से शादी करवाई जा रही है.

यह सुनते ही आरोपों से दोनों पक्षों के लोग मुकरने लगे. वहीं जांच के बाद पुलिस ने दूल्हा वीर सिंह (34) पुत्र स्व. जय सिंह निवासी रुस्तमपुर मुरादाबाद, दुल्हन के पिता और बिचौलिये प्रेम राम पुत्र मुशराम निवासी करासीबूंगा काफलीगैर (बागेश्वर) और जयवीर पुत्र राम रतन निवासी चांदपुर बिजनौर के खिलाफ आईपीसी की धारा 370 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया और इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

भाई के शक करने से परेशान बहन ने बिछाया जाल और फंसा दिया

गन्ने के खेत में दोस्त को रखवाली के लिए खड़ा कर संबंध बनाने में मशगूल थे कपल और फिर...

दहेज़ में नहीं मिली ऑटो रिक्शा तो शौहर ने व्हाट्सप्प पर दिया बीवी को तीन तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -