भोपाल में 34 नए कोरोना के मामले आए सामने, पांचों विधायकों की रिपोर्ट आई निगेटिव
भोपाल में 34 नए कोरोना के मामले आए सामने, पांचों विधायकों की रिपोर्ट आई निगेटिव
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. भोपाल में कोरोना संक्रमण के रविवार को 34 नए केस सामने आए. इसके साथ राजधानी में संक्रमितों की संख्या 2457 तक पहुंच गयी है. आज बैरागढ़, शाहजहांनाबाद में 5-5 और ईदगाह हिल्स में 4 संक्रमित मिले. राजधानी में अब तक 1707 मरीज कोरोना से स्वस्थ हो चुके हैं. वहीं, 78 संक्रमितों की मौत की पुष्टि हो चुकी है. वर्तमान में कोरोना के 672 एक्टिव केस बचे हैं. इधर, विधायक सकलेचा के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद कई विधायक अपना कोरोना टेस्ट करा चुके हैं. इनमें गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी शामिल हैं.

वहीं, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कोरोना संक्रमित विधायक ओमप्रकाश सकलेचा के संपर्क में आए पांच अन्य विधायकों की कोरोना संबंधी रिपोर्ट निगेटिव आ गई है. दो दिन पहले राज्यसभा चुनाव के दौरान यह विधायक सकलेचा के संपर्क में आ गए थे. भाजपा विधायक और उनकी पत्नी की कोरोना रिपोर्ट कल पॉजीटिव आने के बाद उनके संपर्क में आए पांचों विधायकों ने भोपाल के जेपी अस्पताल में अपने-अपने सैंपल दिए थे. उन्हें दोबारा से एक बार और टेस्ट कराना होगा.  

भोपाल में पुलिस से लेकर नगर निगम टीम ने कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए स्पॉट फाइन और एफआईआर की कार्रवाई तेज कर दी है. बस स्टॉप पर कुर्सियों के बीच एक सीट खाली रहे, इसके लिए निशान लगाए जाएंगे. जानकारी के लिए बता दे की कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए सप्ताह में सिर्फ 5 दिन ही बाहर निकलने और दुकानें खुआने की अनुमति हैं. शनिवार और रविवार को सिर्फ जरूरी सेवाओं को छोड़कर सभी बंद रखने के निर्देश जारी किए गए हैं. इन दो दिनों में सिर्फ होम डिलिवरी की सुविधा उपलब्ध रहेगी.  

सतना में जिम संचालकों का प्रदर्शन, सरकार से की यह मांग

क़र्ज़ से परेशान होकर अन्नदाता ने लगाई फांसी, सरपंच-सचिव पर पैसे हड़पने का आरोप

दोस्ती में धोखा, बर्थडे पार्टी में सहेली को लाई बहन, भाई ने लूट ली इज्जत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -