16 साल के पति को लेकर फरार हुई 32 वर्षीय दुल्हन, मामला जानकर अधिकारी भी हैरान
16 साल के पति को लेकर फरार हुई 32 वर्षीय दुल्हन, मामला जानकर अधिकारी भी हैरान
Share:

सिंगरौली: मध्य प्रदेश के सिंगरौली से एक अनोखी घटना सामने आई है। जिसमे एक 32 वर्षीय महिला 16 वर्षीय नाबालिग लड़के से शादी कर उसे लेकर फरार हो गई। मामला सिंगरौली के खुटार चौकी इलाके का है। बेटे की तलाश के लिए अब नाबालिग के माता-पिता दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं। उनका आरोप हैं कि तहकीकात के नाम पर केवल कागजों पर खानापूर्ति की जा रही है। 

दरअसल, खुटार के रहने वाले कमलेश शाह के 12वीं में पढ़ने वाले बेटे की शादी उनकी अनुपस्थिति में सरपंच के आदेश पर एक 32 वर्षीय महिला के साथ करा दी गई। जबकि नाबालिग के पिता के अनुसार, उसके बेटे की आयु सिर्फ 16 साल 4 महीने है। सरपंच के आदेश पर शादी होने के बाद 32 वर्षीय महिला 16 साल के नाबालिग लड़के के साथ 5 दिनों तक अपने ससुराल में रही तथा 13 मई को महिला अपने नाबालिग पति को लेकर भाग गई। 

वही पीड़ित पिता ने पुलिस से लेकर बाल कल्याण समिति तक मे मुकदमा दर्ज करवाया है। तत्पश्चात, सिंगरौली कलेक्टर राजीव रंजन मीणा ने एसडीएम ऋषि पवार के नेतृत्व में टीम गठित कर तहकीकात करने का निर्देश दिया है। SDM ने नाबालिग लड़के के माता-पिता के साथ-साथ स्कूल में जाकर बयान दर्ज किए हैं। गौरतलब है कि शादी करने वाली 32 वर्षीय महिला खुटार गांव की ही रहने वाली है जिसकी 7 वर्ष पहले पहली शादी हुई थी मगर 1 वर्ष तक ससुराल में रहने के बाद महिला ने पति को तलाक दे दिया तथा मायके में रहने लगी थी। फिर उसने दूसरी शादी यूपी के शक्तिनगर में मार्च महीने में की थी मगर वहां भी उसकी नहीं बनी तथा वह फिर मायके आकर रहने लगी। इसी बीच उस महिला ने अपने पड़ोस में रहने वाले आधी उम्र के एक युवक से शादी करने की जिद लेकर सरपंच के यहां पहुंच गई। सरपंच ने अपने दो आदमियों को भेज कर उस युवक की ग्राम पंचायत में लोगों की उपस्थिति में शादी करा दी। इसके बाद ससुराल में 5 दिन रहने के बाद वह महिला नाबालिग पति को लेकर फरार हो गई। भागने के बाद नाबालिग युवक के पिता कमलेश शाह ने सिंगरौली बाल कल्याण समिति में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

युवती से भिड़ी राजबाड़ा खरीदारी करने आई महिलाऐं, फाड़े कपड़े और फिर...

मंदिर में साईं मूर्ति देख भड़के स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद, बोले- 'राम-कृष्ण के मंदिर में साईं का क्या काम है?'

इंसानों का बोझ ढोते-ढोते खतरे में पड़ी घोड़े-खच्चरों की जान, 16 दिन में 60 की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -