बकरीद-रक्षा बंधन पर चलेंगी 3200 अतिरिक्त बसें, इस बात का रखना होगा ध्यान

बकरीद और रक्षा बंधन के त्योहारों को देखते हुए परिवहन निगम ने एक न्य प्लान बनाया है. उस प्लान के तहत अब परिवहन निगम 3200 अतिरिक्त बसों का संचालन करेगा. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक अतिरिक्त बसों का संचालन एक से छह अगस्त तक किया जाने वाला है लेकिन बिना मास्क पहने कोई सफर नहीं कर पाएगा. जी दरअसल जो मास्क नहीं लगाएगा उसे किसी भी बस में यात्रा की अनुमति नहीं होगी. हाल ही में राज्य सड़क परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक डॉ. राजशेखर ने बताया कि 'वर्तमान में निगम की लगभग 6000 बसें संचालित की जा रही है.

बकरीद एवं रक्षाबंधन को देखते हुए 3200 अतिरिक्त बसों की व्यवस्था की गई है.' जी दरसल इस तरह से परिवहन निगम द्वारा पर्व अवधि में प्रतिदिन 9200 बसों को संचालित की जाने की कार्ययोजना बना ली गई है. हाल ही में उन्होंने कहा कि त्यौहार के दृष्टिगत पहले की तरह किसी अधिकारी या कर्मचारी को अवकाश अनुमन्य नहीं होगा. उनके अनुसार विशेष परिस्थितियों में सक्षम अधिकारी द्वारा अवकाश स्वीकृत कर लिया जाएगा. खबरें यह भी हैं कि कोरोना महामारी को देखते हुए और इसकी रोकथाम के लिए हर एक बस में बस की सीट से अधिक यात्रियों को यात्रा नहीं करने दी जाएगी.

इसके अलावा अगर अधिक यात्री होते हैं तो अतिरिक्त बस की उपलब्धता सुनिश्चित करेंगे. वहीं कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए सैनिटाइज करने के बाद ही बसें चलाई जाएंगी. इसके अलावा चालक व परिचालक के साथ ही यात्रियों को बिना मास्क पहने यात्रा/ड्यूटी करने की इजाजत नहीं दी जाएगी.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस के लिए सामने आई बुरी खबर, रातों रात इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो

अमेरिका की कोरोना वैक्सीन के लिए चुकाने होंगे 3700 से 4500 रुपये तक!

KGF Chapter 2 से संजय दत्त का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, देखकर डर जाएंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -