चलती कार में महिला संग 9 लोगों ने गैंगरेप और फिर फेंककर चले गए...
चलती कार में महिला संग 9 लोगों ने गैंगरेप और फिर फेंककर चले गए...
Share:

आजकल आने वाले अपराध के किस्से सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में अब जो मामला सामने आया है वह अगरतला का है. जी हाँ, त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में दिल्ली के 'निर्भया कांड' जैसा दिल दहला देने वाला मामला सामना आया है. इस मामले में यहां एक महिला के साथ 9 लोगों ने गैंगरेप किया और फिर उसे चलती कार से सड़क पर फेंक दिया. जी हाँ, वहीं इस मामले में महिला अभी हॉस्पिटल में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं इस घटना ने पूरे नार्थ ईस्ट को हिला दिया है और अब तक पुलिस ने 6 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है.

वहीं इस मामले में अगरतला चिकित्सा महाविद्यालय से छह साल की बीमार बेटी से मिलकर लौट रही महिला के साथ चलती कार में हैवानियत की गई और गैंगरेप करने के बाद आरोपियों ने उसे सड़क पर फेंक दिया. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि ये घटना गुरुवार की है. इस मामले में 32 वर्षीय पीड़िता से चलती कार में गैंगरेप किया गया और फिर उसे सर्किट हाउस के पास फेंक दिया वहां से गुजर रहे राहगीरों ने महिला को जीबी अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल के सूत्रों ने बताया महिला की हालत गंभीर, लेकिन स्थिर बनी हुई है. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि ''पीड़िता के पति ने बुधवार को पूर्वी अगरतला महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई और उसी दिन छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.'' इसी के साथ पूर्वी अगरतला महिला थाने की प्रभारी मुमताज हसीना ने शिकायत के हवाले से बताया कि ''मंगलवार करीब शाम साढ़े सात बजे पीड़िता घर जाने के लिए ऑटो रिक्शा में सवार हुई जिसके चालक को वह जानती थी. जब ऑटो रिक्शा चालक ने वाहन को दूसरे रास्ते पर मोड़ा तो महिला ने विरोध किया लेकिन चालक और यात्रियों को लेने की बात कर दूसरे रास्ते पर चला गया.''

इसी के साथ हसीना ने बतया कि ''रास्ते में चार लोग ऑटो रिक्शा में सवार हुए और महिला के हाथ और मुंह बांध दिया. बाद में उन्होंने उसे कार में डाला और करीब 15 किलोमीटर दूर नरसिंहगढ़ ले गए जहां चार और लोग इंतजार कर रहे थे. वे भी कार में सवार हुए और सभी ने महिला के साथ दुष्कर्म किया तथा रात करीब साढ़े ग्यारह बजे सर्किट हाउस के पास पीड़िता को फेंक दिया.'' इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

दिल्ली में बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को किया गोलियों से छलनी

अहमदाबाद से नाबालिग बेटी संग उदयपुर आ रहे थे दंपती, बस हुई खराब और फिर...

30 लोगों की दरिंदगी का शिकार हुई 12 साल की बच्ची, दरवाजे पर लिखा 'सॉरी अम्मा..'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -