उत्तराखंड में फिर कोरोना के 32 पॉजिटिव मामले आए सामने
उत्तराखंड में फिर कोरोना के 32 पॉजिटिव मामले आए सामने
Share:

देहरादून: देशभर में एकाएक बढ़ता ही जा रहा कोरोना का प्रकोप आज पूरी दुनिया के लिए महामारी का रूप लेता रहा है. वही  इस वायरस की चपेट में आने से अब तक कई हजार लोगों की मौते हो चुकी है. लेकिन अब भी यह मौत का खेल थमा नहीं है. इस वायरस ने आज पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है. कई देशों के अस्पतालों में बेड भी नहीं बचे है तो कही खुद डॉ. इस वायरस का शिकार बनते जा रहें है. 

लाॅकडाउन का उल्लंघन करने पर 60 लोग गिरफ्तार: सूत्रों से  मिली जानकारी के अनुसार काशीपुर में कोरोना संक्रमण में लाॅकडाउन का उल्लंघन करने पर कोतवाली पुलिस ने सीओ के नेतृत्व में अभियान चलाकर 60 लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है. उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने इन सभी को निजी मुचलकों पर रिहा कर दिया. जबकि 44 मोटरसाइकिल व तीन कार कब्जे में लेकर सीज कर दी.

लाॅकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने कार्रवाई करने के निर्देश दिए है. इस पर बुधवार की शाम 07 बजे बाद सीओ मनोज कुमार ठाकुर की अगुवाई में पुलिस ने धरपकड़ अभियान चलाया. इस दौरान लाॅकडाउन का उल्लंघन करने पर 08 मुकदमें दर्ज किए. जिनमें कुल 60 लोगों को आरोपी बनाया गया है. अभियान में सीओ मनोज ठाकुर, कोतवाल चंद्रमोहन सिंह, एसएसआई सतीश कापडी, बांसफोडान चौकी प्रभारी रविंद्र बिष्ट, कटोराताल प्रभारी मदन सिंह बिष्ट, एसआई पंकज सिंह, जावेद मालिक, अमित शर्मा, गणेशपांडे, दीपक जोशी, पंकज मेहर आदि थे. कोतवाल चंद्रमोहन ने बताया कि लाॅकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ मुकदमें किए जाएंगे. इस दौरान वाहन सीज करने की कार्रवाई भी की जाएगी. उन्होंने बताया कि इससे पूर्व 30 और वाहनों का चालान किया गया है.  

इंदौर के इस क्षेत्र में बढ़ी कोरोना मरीजों की संख्या, खजराना को मिली राहत

आग की लपटों में घिरा राजकुमार मिल, गोदाम हुआ जलकर खाक

निसर्ग तूफान: मध्य प्रदेश में जारी किया गया अलर्ट, लोगों से की गई ये अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -