हार्ले-डेविडसन की 32.81 लाख की बाइक भारत में लांच

अमेरिकी कंपनी हार्ले-डेविडसन ने भारत में मंगलवार को 2017 मॉडल रेंज को लॉन्च किया । इस रेंज में 2 नई बाइक हार्ले-डेविडसन रोडस्टर और हार्ले-डेविडसन रोड ग्लाइड स्पेशल भी लांच की गयी है । इसके साथ ही हार्ले-डेविडसन स्ट्रीट 750 के अपग्रेडेड वर्जन को भी लांच किया गया है। हार्ले-डेविडसन रोडस्टर की कीमत 9.70 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है। हार्ले-डेविडसन रोड ग्लाइड स्पेशल की कीमत 32.81 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है।

हार्ले-डेविडसन रोडस्टर में वी-ट्विन 1,200 सीसी, एयर-कूल्ड इंजन लगा है जो 96Nm का अधिकतम टॉर्क देता है। कंपनी अपनी पॉलिसी के अनुसार कभी भी अपनी मोटरसाइकिल के पावर के बारे में कोई जानकारी नहीं देती । इस बाइक में 4-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन लगाया गया है जिसमें स्पीड, आरपीएम, टाइम, ट्रिप मीटर, गियर इंडिकेटर इत्यादि की जानकारी मिलती है।

वही नई हार्ले-डेविडसन रोड ग्लाइड स्पेशल में नया 1,700 सीसी वी-ट्विन इंजन लगा है जो 150Nm का अधिकतम टॉर्क देता है। बाइक में 6.5-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, BOOM!TM 6.5 जीटी ऑडियो सिस्टम और एडजस्टेबल रियर सस्पेंशन लगाया गया है।दोनों ही बाइक इस महीने के अंत तक बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -