इंदौर में हुआ कोरोना ब्लास्ट, 24 घंटे में 300 से अधिक संक्रमित मामले आए सामने
इंदौर में हुआ कोरोना ब्लास्ट, 24 घंटे में 300 से अधिक संक्रमित मामले आए सामने
Share:

इंदौर: मंगलवार को मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में करोना संक्रमितों के आँकड़े में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। मंगलवार को 8149 नमूनों का टेस्ट किया गया जिसमें से 319 नए संक्रमित मरीज मिले, जबकि सोमवार को मिले संक्रमित मरीजों का आँकड़ा 137 था। एक दिन में ही संक्रमितों के आंकड़े में दोगुने से भी अधिक बढ़ोतरी हो गई। इंदौर में अब तक 3166128 लोगो का टेस्ट किया जा चूका है जिसमें से 154437 लोग अब तक संक्रमित मिले हैं। इंदौर में फिलहाल 820 कोरोना संक्रमितों का उपचार चल रहा है। मंगलवार को 48 मरीज हॉस्पिटल से ठीक होकर अपने घर लौटे। शहर में इस दिन कोरोना से एक शख्स की मौत हुई। इंदौर में अब तक कोरोना की वजह से मरने वालों का आँकड़ा 1397 हो चूका है।

वही कोरोना वायरस के बढ़ते केसों को देखते हुए शहर में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय सब जूनियर तथा कैडेट टेबल टेनिस स्पर्धा को रद्द कर दिया गया है। भारतीय टेबल टेनिस संगठन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ओम सोनी ने कहा कि राष्ट्रीय स्पर्धा 11 से 19 जनवरी तक आयोजित होना थी। फिलहाल इसे रद्द किया गया है।

वही मध्य प्रदेश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा रफ़्तार से बढ़ रहा है। 24 घंटे में मध्य प्रदेश में 594 कोरोना मामले मिले हैं।इसी के साथ बीते 9 दिनों में दस गुना मरीज मिले हैं। 26 दिसंबर को राज्य में 30 मरीज मिले थे, जबकि सोमवार को 58,044 नमूनों के टेस्ट में 308 मरीज मिले हैं। राज्य के 31 जिले अब कोरोना की चपेट में हैं। इन जिलों में एक्टिव रोगियों का आँकड़ा 1029 है। इनमें 143 मरीज प्राइवेट या गवर्मेंट हॉस्पिटल में एडमिट हैं। मतलब 14 प्रतिशत मरीज ही हॉस्पिटल्स में हैं।

कोर्ट के आदेश के बाद 'एयर इंडिया' की करोड़ों की संपत्ति जब्त

जानिए कौन थी सिंधुताई और कैसा था उनका जीवन

सिंधुताई के निधन से दुखी पीएम मोदी, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -