पेप्सी पीने वाले हो जाएं सावधान ! शीतल पेय की फैक्ट्री में मिले 31 कोरोना मरीज
पेप्सी पीने वाले हो जाएं सावधान ! शीतल पेय की फैक्ट्री में मिले 31 कोरोना मरीज
Share:

साम्बा: जम्मू कश्मीर के साम्बा जिले में कोरोना के 13 और नए मामले दर्ज किए गए हैं। इन संक्रमितों में बड़ी-ब्राहमणा की पेप्सीको फैक्ट्री के ही 10 कर्मचारी शामिल हैं। गत दिवस भी इस फैक्टरी के 18 कर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। अब तक फैक्टरी के कुल 31 कर्मी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं, जबकि अभी एक सौ से अधिक कर्मीयों की रिपोर्ट नहीं आई है।

फिलहाल इस फैक्टरी के सभी 400 से अधिक कर्मचारियों को कवारंटीन में रखा गया है और इनके सैंपल लेने के साथ ही इनकी कांटेक्ट ट्रेसिंग भी की जा रही है। संक्रमित पाए गए लोगों में फैैक्टरी के दस लोगों के अतिरिक्त 1 बीएसएफ जवान, एक आईआरपी जवान और एक हवाई अड्डे पर काम करने वाला व्यक्ति शामिल है। वहीं पिछले हफ्ते विजयपुर के वार्ड-8 में कोरोना संक्रमित पाई गई एक महिला के परिजनों की रिपोर्ट नेगेटिव पाए जाने से लोगों को कुछ राहत मिली है। 

लगभग दस दिन पहले पठानकोट से लौटी यह महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी जिसके बाद उसके परिजनों के नमूने लिए गए थे जो आज नेगेटिव पाए गए। सोमवार को मिले 13 नए संक्रमितों के साथ ही जिले में कुल कोरोना संक्रमित मामलों की संख्या 199 पर पहुंच गई है। इनमें 120 संक्रमित ठीक हो चुके हैं जिसके बाद एक्टिव केसों की तादाद 79 है।

क्या आप भी खरीदना चाहते हैं सोना ? मोदी सरकार दे रही है सुनहरा मौका, ऐसे उठाएं लाभ

पेट्रोल-डीजल के दाम में लगातार 7वें दिन राहत, जानिए आज के भाव

कोरोना काल में फिर चमका सोना, चांदी के भी भाव बढे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -