​आखिर क्यों मणिपुर सरकार ने दिल्ली से इंफाल उड़ान भरने वाले यात्रियों को भेजा नोटिस ?
​आखिर क्यों मणिपुर सरकार ने दिल्ली से इंफाल उड़ान भरने वाले यात्रियों को भेजा नोटिस ?
Share:

भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है. वही, मणिपुर सरकार ने 11 मार्च को दिल्ली से इंफाल के लिए उड़ान भरने वाले लोगों को कोरोना वायरस से निपटने के लिए बनाए गए कंट्रोल रूम को रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है. बताया जा रहा है कि विमान में इन लोगों के साथ दिल्ली से आ रहा एक कोरोना वायरस से पीड़ित शख्स भी था.

सुबह 3 बजे तक मीटिंग, विशेषज्ञों से चर्चा, कोरोना से जंग में कुछ यूँ जुटे हैं पीएम मोदी

इस मामले को लेकर आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है कि 31 यात्रियों में शामिल 14 महिलाओं में कोरोना वायरस के संक्रमण का ज्यादा खतरा है, क्योंकि ये सभी 65 वर्षीय संक्रमित व्यक्ति के करीब थे. दरअसल, कोरोना वायरस से संक्रमित शख्स पिछले महीने दिल्ली के तब्लीगी जमात में शामिल हुआ था और 11 मार्च को दिल्ली से इम्फाल पहुंचा था. संक्रमित शख्स के परिवार के 31 सदस्यों को भी क्वारंटाइन कर दिया गया है. तबलीगी जमात में शामिल हुए लोगों का देशभर में पता लगाया जा रहा है. मामला समाने आने के बाद से ही देश में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से बढ़ोत्तरी देखने को मिल रहा है.

पश्चिम रेलवे : ट्रेन ​के इतने कोचों को बनाया जाएगा आइसोलेशन और क्वारंटीन वार्ड

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अधिकारियों को शख्स के संक्रमित होने का पता चलने से पहले ही उसका इम्फाल के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. अधिकारियों ने कहा कि थाउबल जिले के लिलोंग क्षेत्र के निवासी का अब यहां के क्षेत्रीय आयुर्विज्ञान संस्थान (आरआईएमएस) में इलाज चल रहा है.इस बीच, थौबल जिला प्रशासन ने कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लिलोंग को सील कर दिया है. लोगों और वाहनों के आने-जाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. उपायुक्त एन बंदना देवी ने गुरुवार को एक आदेश में कहा कि नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

शर्मनाक: नर्सों के सामने कपड़े उतार रहे 'तब्लीगी जमात' के लोग, कर रहे अश्लील हरकत

पीएम मोदी की अपील पर कांग्रेस नेताओं का हमला, वीके सिंह ने दिया करारा जवाब

लॉकडाउन : दिहाड़ी मजदूरों को मिल सकता है न्यूनतम वेतन, SC में दायर हुई याचिका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -