'मैं खुश नहीं हूं मुझे सिर्फ शांति चाहिए' लिखकर मॉडल ने कर ली आत्महत्या
'मैं खुश नहीं हूं मुझे सिर्फ शांति चाहिए' लिखकर मॉडल ने कर ली आत्महत्या
Share:

मुंबई: मुंबई के अंधेरी इलाके में एक 30 वर्षीय मॉडल का शव होटल के कमरे में पंखे से लटकता मिला है। बताया जा रहा है इस मामले में वर्सोवा पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट भी बरामद कर लिया है। जी हाँ और एडीआर (एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट) के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू की जा चुकी है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि, ऐसा संदेह है कि मृतक पिछले कुछ महीनों से फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं मिलने के कारण कथित तौर पर अवसाद में थी। वहीँ एक अधिकारी ने बताया कि वह लोखंडवाला के यमुना नगर सोसायटी की रहने वाली थी।

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार वर्सोवा पुलिस को होटल के कमरे से जो सुसाइड नोट मिला है, उसमें मॉडल ने लिखा है, ‘मुझे माफ करना। मेरी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। मैं खुश नहीं हूं, मुझे सिर्फ शांति चाहिए।’ खबरों के अनुसार पुलिस ने उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। जी हाँ और अधिकारी ने बताया कि मॉडल ने होटल में एक कमरा बुक किया था। बीते बुधवार की रात करीब 8 बजे उसने चेक इन किया और प्राथमिक जांच में पता चला कि उसने खाना भी मंगाया था और होटल के कमरे में ही डिनर किया।

वहीँ उसके बाद सुबह जब होटल के कर्मचारियों ने घंटी बजाई, तो उसने दरवाजा नहीं खोला। इस दौरान कर्मचारियों को किसी अनहोनी का शक हुआ, तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। वहीं पुलिस की मौजूदगी में होटल स्टाफ ने मास्टर की का उपयोग करके कमरे का दरवाजा खोला, तो मॉडल के गले में फंदा था और वह पंखे से लटकी मिली। ऐसे में पुलिस ने उसे पंखे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मॉडल को मृत घोषित कर दिया।

नवरात्रि: मुंबई की लोकल ट्रैन में गरबा करने लगे पुरुष और महिलाएं, वीडियो हो रहे वायरल

नहीं थम रही चोरी की वारदात, गाढ़ी कमाई पर कर रहे हाथ साफ़

व्यवसाईयो ने मंडी शुल्क घटाने के लिए सौंपा ज्ञापन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -