पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमण का कहर जारी, 3012 नए केस आए सामने
पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमण का कहर जारी, 3012 नए केस आए सामने
Share:

कोलकाता: शनिवार को पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमण से संक्रमित 3,312 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई हैं. वहीं, प्रदेश में बीते 24 घंटों में कोरोना के 3,012 नए केस सामने आए है. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के बुलेटिन के मुताबिक प्रदेश में अब तक कुल 1,27,644 संक्रमित ठीक हो गए हैं. प्रदेश में कोरोना वायरस से ठीक होने की दर 81.42 फीसदी हो गई है. इस बुलेटिन में बोला गया कि प्रदेश में संक्रमित लोगों का कुल आंकड़ा 1,56,766 हो गया है.  

इसमें बोला गया है कि बीते 24 घंटे में 53 और रोगी की मौत होने के बाद मृतक का आंकड़ा बढ़कर 3,126 हो गया है. बुलेटिन के मुताबिक प्रदेश में अब उपचाराधीन मरीजों का आंकड़ा 25,996 है. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट ने बोला कि प्रदेश में बीते 24 घंटे में 43,232 सैंपलों की जांच की गई. 

देश में कोरोना संक्रमण के केस 35 लाख के आंकड़े को पार कर चुके हैं. रविवार को एक बार फिर कोरोना वायरस के केसों में बड़ा उछाल देखने को मिला. रविवार को एक दिन में 78,761 नए केस सामने आए, यह अब तक एक दिन में संक्रमित केसों की सबसे ज्यादा संख्या है. लेकिन, राहत की बात यह है कि कोरोना वायरस से ठीक होने वाले लोगों की संख्या 27 लाख से अधिक हो गई है और जांच में तेजी आई है.  केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की तरफ से रविवार प्रातः अद्यतन किए गए आंकड़े के मुताबिक, बीते 24 घंटे में 948 लोगों की मृत्यु होने से मृतकों की संख्या बढ़कर 63,498 हो गई है.  

 

 

 

मध्यप्रदेश के 394 गाँवों में बाढ़ ने मचाई तबाही, सीएम शिवराज ने पीएम मोदी से की बात

मप्र उपचुनाव: सिंधिया और दिग्विजय की टीम में टक्कर, ग्वालियर-चम्बल में हलचल तेज़

सीएम योगी की सुरक्षा में तैनात 4 पुलिसकर्मियों को हुआ कोरोना, मचा हड़कंप

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -