पंजाब: हड़ताल पर गए 3000 से अधिक रोडवेज कर्मचारी
पंजाब: हड़ताल पर गए 3000 से अधिक रोडवेज कर्मचारी
Share:

पंजाब में सरकारी रोडवेज के सैकड़ों संविदा कर्मचारी सोमवार को हड़ताल पर चले गए. कर्मचारियों की मांग है कि उनके वेतन में इजाफा किया जाना चाहिए साथ है उनकी सेवा को नियमित किया जाना चाहिए. रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल से गात्रियों को खासी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. बता दें कि पंजाब में भीषण गर्मी का असर देखने को मिल रहा है. ऐसे में बस सेवा का इन्तजार कर रहे कई यात्री बस स्टैंड में ही फंसे रहे. यात्रियों को अपने गंतव्य तक पहुँचने के लिए भारी भरकम पैसे खर्च कर टैक्सी या ऑटो बुक कर के जाना पड़ा.

पंजाब के कई इलाकों से आ रही खबर के मुताबिक, मोगा, लुधियाना, जालंधर और अमृतसर में पनबस व रोडवेज की बसें सड़को पर नहीं उतरीं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबक, राज्यभर के कई शहरों में तकरीबन 1500 बसें सेवा से दूर रहीं. बताया जा रहा है कि इस हड़ताल में 3000 से ज्यादा संविदा कर्मचारियों ने हिस्सा लिया है.

प्रदर्शनकारी रोडवेज कर्मचारियों ने अलग अलग शहरों के विभिन्न बीएस डिपो और कार्यालयों में पहुंच रैली भी निकली. इस हड़ताल की वजह से पंजाब के विभिन्न शहरों से नई दिल्ली को जोड़ने वाले रास्तों पर भी बसों की सेवा प्रभावित देखी गई. प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों का कहना है कि यदि सरकार ने हमारी मांगे नहीं मानी तो आने वाले समय में आंदोलन और तेज कर दिया जाएगा.

 

परिवार बढ़ाने के लिए मांगी 30 दिन की छुट्टी बॉस ने दी 45 दिन की

रेड लाइट एरिया वाली लड़की से किया लड़के ने प्यार और फिर..

जिसे कुत्ता कहा वो विधायक राजभर के घर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -