तीन सौ जायरीनों का पहला जत्था हज के लिए हुआ रवाना
तीन सौ जायरीनों का पहला जत्था हज के लिए हुआ रवाना
Share:

वाराणसी: पूर्वांचल के 16 जिलों से तीन सौ हज जायरीनों (यात्रियों) का पहला जत्था आज वाराणसी से रवाना हुआ. मिली जानकारी के अनुसार इस साल हज पर जाने वाले जायरीनों को लेकर कुल 13 फ्लाइटें उड़ान भरेंगी और हर फ्लाइट में तकरीबन 300 जायरीन यात्रा करेंगे|

इस बारे में वाराणसी में हज कॉर्डिनेटर डॉ अकबर अली ने कहा, “जायरीन को लेकर जाने वाली फ्लाइटों की तारीखें आज 4 अगस्त से है और अंतिम फ्लाइट 14 अगस्त को जाएगी. इस साल भी सऊदी एयरलाइंस के विमान नाज से ही जायरीन जायेंगे. दिन की फ्लाइट दोपहर 2.30 पर और रात की फ्लाइट रात 1.55 पर जाएगी. सभी फ्लाइट पवित्र शहर मदीना जाएंगी.

उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष शकील अहमद ने हज यात्रियों के बस को हरी झंडी दिखाकर श्री लाल बहादुर अंतराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए रवाना किया. इसके अलावा उन्होंने हज यात्रियों की सकुशल यात्रा की कामना करते हुए कहा, “हम यात्रियों से चाहते है कि वह देश में अमन चैन लाने के लिए दुआ करें.”

वहीं जायरीनों ने भी अपने परिवार और देश के लिए दुआ मांगने की बात कही. जायरीनों को छोड़ने के लिए उनके रिश्तेदारों के साथ-साथ हजारों की संख्या में लोग भी आए थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -