महिला ने पति के टुकड़े-टुकड़े कर डाले

Nov 22 2017 12:51 PM
महिला ने पति के टुकड़े-टुकड़े कर डाले

झज्जर. अपने पति के रोक-टोक से परेशान हो कर एक महिला ने ऐसी करतूत की जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप जाएगी. आसंडा गांव में एक महिला के कई लोगों से अवैध संबंध थे. पति काे इसका पता चला तो वो इसका विरोध करने लगा. इससे तंग  आकर महिला ने पति की हत्‍या कर दी और उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए.

महिला को झज्जर के एडिशनल सेशन जज एचएस दहिया की अदालत ने 30 साल कैद की सजा सुनाई है. साथ ही आरोपी महिला को 55 हजार रुपये का जुर्माना भी अदा करने के आदेश जारी किए गए हैं. 

इस मामले में मृतक बलजीत निवासी आसंडा के भाई कुलजीत ने मामला दर्ज कराते हुए बताया था कि उसके भाई बलजीत की शादी वर्ष 2012 में गिझी गांव की एक युवती पूजा के साथ हुई थी. दोनों का दो साल का लड़का भी है. उसने कहा कि पूजा का चाल चलन ठीक नहीं था. उसके पास अक्सर आवारा लड़के आते रहते थे, जिनका बलजीत विरोध करता था. परिवार की ओर से पूजा को कई दफा समझाया भी गया. लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.

कुलजीत ने बताया कि, घटना वाली रात बलजीत के घर में कई लड़के बैठे हुए थे. इसके बाद से बलजीत घर में दिखाई नहीं दिया तो उसकी बहनों ने बलजीत के घर का दरवाजा खटखटाया लेकिन पत्नी पूजा ने दरवाजा नहीं खोला. परेशान परिवार वालो ने उसकी तलाश करनी शुरू कर दी.

इसके बाद सभी परिवार वाले एक बार फिर बलजीत के घर गए. तब उसके घर का दरवाजा खुला था और पूजा घर पर मौजूद थी. पूजा से उन्होंने बलजीत के बारे में पूछा तो उसने कोई जानकारी होने से मना कर दिया. बलजीत के घर घुसने पर उसकी बहनों को दूसरे कमरे से कुछ बदबू महसूस हुई.

उन्होंने कमरे में रखे सूटकेस को खोलकर देखा, तो पाया कि बलजीत का धड़ इस सूटकेस में कटा रखा है. वहीं सीढ़ियों के नीचे बलजीत के हाथ व पैर काटकर कंबल में लिपटे रखे हैं. वहीं, रसोई के साथ वाले कमरे का फर्श तोड़कर उसमें रेत के नीचे बलजीत के कटे सिर को दबा रखा था.

होटल में छापेमारी में पकड़ाए युवक-युवतियां

व्यापारी की सरेआम गोली मारकर हत्या

मेरठ में सपा नेता को मारी गोली