ईद मनाने जा रहे यात्रियों की बस से जा भिड़ा ट्रक, अब तक 30 की मौत, 40 जख्मी

लाहौर: पाकिस्तान में सोमवार को एक भीषण सड़क दुर्घटना होने की खबर सामने आई है. पंजाब प्रांत के डेरा गाजी खान जिले में मुसाफिरों से भरी एक बस की ट्रक से भिड़ंत हो गई. हादसे में अब तक 30 लोगों के मारे जाने की सूचना मिली है. जबकि 40 से अधिक लोग जख्मी हैं. बस में अधिकतर मजदूर सवार थे, जो ईद-अल-अजहा मनाने के लिए अपने घर जा रहे थे.

अधिकारियों ने बताया कि बस सियालकोट से राजनपुर जा रही थी. इस दौरान बस डेरा गाजी खान जिले के ताउनसा बाईपास के पास सिंधु राजमार्ग पर हादसे का शिकार हो गई. घायलों को पास के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया है. अस्पताल के डॉक्टर्स ने बताया कि 18 लोगों की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो चुकी थी. पाकिस्तान के सूचना एवं प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी ने बताया कि डेरा गाजी खान के पास हुए हादसे में कम से कम 30 लोगों की जान चली गई है. पंजाब के सीएम उस्मान बुजदार और गृह मंत्री शेख रशीद ने घटना पर दुःख प्रकट किया है. 

पाकिस्तान के सूचना एवं प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी ने यात्रियों की सुरक्षा के मद्देनज़र सुरक्षा के साथ ड्राइव करने की अपील की है. पुलिस अधिकारी ने एक जख्मी यात्री के हवाले से कहा है कि शायद ड्राइवर को नींद आ गई थी, जिस कारण उसका नियंत्रण वाहन पर से हट गया. पंजाब के सीएम उस्मान बुजदार ने दुर्घटना पर शोक तो जरूर जताया है, किन्तु पीड़ितों के लिए किसी तरह के मुआवजे का कोई ऐलान नहीं किया है.

वियना में अमेरिकी कर्मियों पर रहस्यमय स्वास्थ्य घटनाओं की सामने आई इतनी रिपोर्ट्स

अमेरिका के शीर्ष स्वास्थ्य अधिकारी ने बढ़ते कोरोना ​​संक्रमण की दी चेतावनी

थाईलैंड ने कोरोना की तीसरी लहर से पहले ही किया लॉक डाउन का विस्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -