जम्मू में रोहिंग्या की झुग्गियों में मिले 30 लाख रूपए कैश, तीन गिरफ्तार

Aug 10 2018 05:42 PM
जम्मू में रोहिंग्या की झुग्गियों में मिले 30 लाख रूपए कैश, तीन गिरफ्तार

श्रीनगर। जम्मू के चन्नी हिम्मत इलाके में छानबीन के दौरान रोहिंग्या की कुछ झुग्गियों में 30 लाख रूपए कैश मिले है। पुलिस ने इस मामले में एक परिवार के तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों से पूछताछ जारी है।सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने मुखबिरी के आधार पर इस इलाके में छापा मारा था।

सेना का आतंक को तगड़ा जवाब, 2 आतंकी ढेर

पुलिस को इन बस्तियों में 500 और 2000 के नए नोटों में 27 लाख रूपए मिले है और बाकी रकम छोटे नोटों में मिली है। जम्मू पुलिस के मुताबिक ऐसा देश में पहली बार हुआ जब किसी रोहिंग्या परिवार के पास इतनी बड़ी रकम मिली हो। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि ये पैसा इस्लाम (19) और नूर आलम (21) का है। गिरफ़्तार किये गए लोगों ने बताया कि ये दोनों दो-तीन दिन पहले बांग्लादेश चले गए है। हालांकि ये लोग यह नहीं बता सके की इस्लाम और नूर बिना वैध वीजा के बांग्लादेश कैसे चले गए। 

शहीद मेजर कौस्तुभ राणे को आज दी जाएगी अंतिम विदाई

रोहिंग्या बस्ती में इतनी बड़ी रकम मिलने के बाद पुलिस ने आशंका जताई है कि शायद बांग्लादेश का आतंकी नेटवर्क भी जम्मू कश्मीर के आतंकियों को फंडिंग करने के लिए सक्रिय हो गया है। गौरतलब हैं कि टेरर फंडिंग और आतंकी संगठनों के अचानक सक्रिय होने के कारण सुरक्षा एजेंसियां पहले से ही सक्रिय हो गयी  हैं। 

ख़बरें और भी 

आतंकियों के आतंक से सहमे कश्मीरी युवक, अगवा कर छोड़ दिया अधमरा

बारामुला एनकाउंटर में आर्मी ने किये 5 आतंकवादी ढेर

हिंदुस्तान का PM कातिल है : जावेद राणा