सोनिया ने मोदी सरकार के 3 साल के कार्यकाल को निराशाजनक बताया
सोनिया ने मोदी सरकार के 3 साल के कार्यकाल को निराशाजनक बताया
Share:

नई दिल्ली: मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता में कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक हुई. जिसमें देश के मौजूदा राजनीतिक हालात, संगठन चुनाव और आगामी राष्ट्रपति चुनाव को लेकर चर्चा की गई .बैठक में सोनिया गांधी ने मोदी सरकार के तीन साल के कामकाज को निराशाजनक बताया.

बता दें कि सोनिया गांधी ने कश्मीर के मौजूदा हालात पर चिंता जताते हुए कहा कि कश्मीर के हालात मोदी सरकार की नाकामी हैं. वहां पहले अमन था, लेकिन अब टकराव, तनाव और डर है.देश के अन्य हिस्सों में बिगड़ रहे हालातों को देखकर सोनिया गांधी ने मोदी सरकार के तीन साल के कामकाज को निराशाजनक बताया.कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, उपाध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, गुलाम नबी आजाद, पी चिदंबरम, अंबिका सोनी, जनार्दन द्विवेदी, दिग्विजय सिंह समेत कई बड़े नेता शामिल हुए.

उल्लेखनीय है कि सीडब्लूसी की बैठक के बाद कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि सरकार चाहे जितनी खुशियां मनाए, खुशियां मनाने के लिए चाहे जितना सरकारी पैसे का दुरुपयोग करे लेकिन देश के लिए ये तीन साल बेहद निराशाजनक ही रहे. इन तीन सालों में एनडीए की सरकार में सिर्फ डर और भय दिखा जिसमें इस देश के दलित, महिलाओं, अल्पसंख्यक इस भय का शिकार हो रहे हैं. आजाद ने कहा सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ आई इस सरकार ने इसका बिल्कुल उलटा किया.ये पब्लिसिटी की सरकार है. ये टीवी पर तो हीरो दिखती है लेकिन जमीन पर जीरो है. इस मौके पर सहारनपुर के दलितों के साथ अन्याय, बेरोजगारी ,कानून व्यवस्था ,किसानों की समस्या के साथ एक चैनल के बकाया ऋण को लेकर की गई छापेमारी पर भी सवाल उठाए गए.

यह भी देखें

संसद में CM योगी 75% सोनिया 59% और राहुल सिर्फ 5 बार उपस्थित हुए

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में नहीं होगी राहुल के अध्यक्ष बनने पर चर्चा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -