भाजपा नेता के घर पर हुए ग्रेनेड अटैक में 3 साल के मासूम की मौत, मनोज सिन्हा बोले- जल्द होगा इंसाफ
भाजपा नेता के घर पर हुए ग्रेनेड अटैक में 3 साल के मासूम की मौत, मनोज सिन्हा बोले- जल्द होगा इंसाफ
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता के घर पर हुए ग्रेनेड हमले की प्रदेश के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कड़ी निंदा की है. बता दें कि इस अटैक में 3 साल के बच्चे की मौत हो गई है. बच्चे की मौत पर संवेदना व्यक्त करते हुए मनोज सिन्हा ने कहा कि, 'राजौरी में एक सियासी नेता के घर में हुए कायरतापूर्ण हमले की कड़ी निंदा करते हैं जिसमें बच्चे की मौत हो गई और अन्य जख्मी हो गए.' 

उन्होंने आगे कहा कि 'घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना और परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है. इस जघन्य कृत्य के दोषियों को जल्द ही न्याय के कटघरे में लाया जाएगा.'  दरअसल, अधिकारियों ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए बताया है कि गुरुवार रात को खांदली इलाके में भाजपा नेता जसबीर सिंह के घर पर हुए ग्रेनेड अटैक में उनके परिवार के सात सदस्य जख्मी हो गए, जिसमें तीन साल का बच्चा वीर भी शामिल था.

सूत्रों ने बताया कि राजौरी में सरकारी अस्पताल में उपचार के दौरान वीर की आधी रात के आस-पास मौत हो गई. उन्होंने बताया कि अंतिम संस्कार के लिए बच्चे का शव परिवार के हवाले कर दिया गया है. भाजपा ने हमले की कड़ी निंदा करते हुए पुलिस से इसके लिए जिम्मेदार लोगों को फ़ौरन गिरफ्तार करने की अपील की है.  घटना के बाद स्थानीय लोगों और भाजपा नेता के परिवार ने विरोध प्रदर्शन किया. उनका कहना है कि जसबीर सिंह को पर्याप्त सुरक्षा नहीं दी गई थी. घटना में सिंह भी जख्मी हो गए थे.

9 राज्यों में 50% आबादी को लगी सिंगल डोज वैक्सीन, UP सबसे आगे

19 अगस्त से बांग्लादेश फिर से खोलने जा रहा है पर्यटन स्थल

कॉर्बेट नेशनल पार्क में 5 साल बाद नज़र आया लकड़बग्घा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -