पहले युवक ने की अपाहिज महिला से छेड़छाड़, नहीं भरा मन तो 3 साल की मासूम को उठा ले गया और...
पहले युवक ने की अपाहिज महिला से छेड़छाड़, नहीं भरा मन तो 3 साल की मासूम को उठा ले गया और...
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए चिंतनीय बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह भी कुछ ऐसा ही है. इस मामले में बीते मंगलवार देर रात एक काली कमीज और कैपरी पहने हुए एक युवक रेलवे मोड़ से आगे जीटी रोड पर वर्धमान कम्युनिकेशन एंड फैंसी लाइट दुकान के बाहर आया और वहां उसने भिक्षुक अपाहिज मां व उसकी 3 साल की बेटी को देखा. उसके बाद उस युवक ने अपाहिज महिला से छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी, और जब महिला ने विरोध किया तो वह और बेशर्मी करने लगा. वहीं महिला ने उसके पास पड़े डंडे से उस युवक की पिटाई करनी शुरू कर दी तब वो वहां से भाग गया.

उसके बाद सुबह 5:03 बजे दरिंदे ने मासूम को किया अगवा किया और दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में यह घटना कैद हो गई. उस फुटेज में उसी वेश-भूषा में वो ही युवक रात करीब साढ़े 3 बजे के बाद से घूमता हुआ दिखाई दे रहा था और फुटपाथ पर सो रहे दंपती के आस-पास उसने इस डेढ़ घंटे के भीतर 25 से भी ज्यादा चक्कर काटे. वहीं कई बार वो बच्ची के पास भी गया लेकिन हर बार जीटी रोड पर कोई न कोई वाहन चालक आ जाता था, जिस कारण वो वहां से कुछ दूरी पर चला जाता था. उसके बाद सुबह 5 बजकर 3 मिनट 50 सेकेंड वो गहरी नींद में सो रही मासूम को गोद में उठाकर वहां से रेलवे रोड की ओर चला गया. इस मामले में सुबह 5 बजकर 3 मिनट पर लाडली अगवा हुई, इसके करीब 10 मिनट बाद पिता की आंख खुल गई और तब उसने देखा कि उसकी बेटी उनके पास नहीं है.

उसके बाद पिता लाल बत्ती की तरफ व मां रेलवे स्टेशन की तरफ बेटी को तलाशने चले गये और मां को बेटी रेलवे स्टेशन के बाहर खून से लथपथ हालत में रोती हुई मिली. वहीं एक राहगीर ने पूरी जानकारी लेकर एसपी सुमित कुमार के सरकारी मोबाइल नंबर पर फोन कर वारदात की सूचना दी और पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को अस्पताल ले गए. इस मामले में डॉक्टरों की बोर्ड टीम डॉ. सुखदीप कौर व शशि गर्ग ने बच्ची का मेडिकल किया व उसे प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत गंभीर होते देख उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया. वहीं डॉक्टरों ने कहा कि ''बच्ची के गुप्तांग में अंदरूनी तौर पर बहुत ज्यादा घाव है, इसके अतिरिक्त खून भी बहुत ज्यादा बह चुका था.'' अब इस मामले में आरोपी की खोजबीन शुरू की जा चुकी है.

इस गाने के लिए करिश्मा कपूर ने बदली थी 30 ड्रेस, कहा- 'रेगिस्तान में....'

मोहिनी के हाथ आया मौसी के खिलाफ सबूत, क्या अब पलट जाएगा खेल?

ये रिश्ता क्या कहलाता है : जानिए वेदिका ने नायरा को ऐसा क्या कहा !

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -