3 साल की बच्ची को हैवानियत का शिकार बनाकर बबुल के पेड़ में फेंक गए दरिंदे..
3 साल की बच्ची को हैवानियत का शिकार बनाकर बबुल के पेड़ में फेंक गए दरिंदे..
Share:

गुजरात के सूरत से सामने आए मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की गई है. जी हाँ, इस मामले में सूरत के औद्योगिक क्षेत्र हजीरा में एक बच्ची को हवस का शिकार बनाकर उसे बबूल की झाड़ियों में फेंक दिया गया था. खबरों में यह बताया गया है कि सूरत पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ बलात्कार और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की खोजबीन जारी कर दी है. इस मामले को लेकर अब एक बार फिर से वहां के कानून व्यवस्था पर सवाल किए जा रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार सूरत शहर के औद्योगिक क्षेत्र में रहने वाले एक मजदूर परिवार की 3 वर्षीय मासूम गुरुवार को अपने घर से शाम करीबन 4 बजे गायब हो गई थी और परिवार वालों ने उसे खोजने की बहुत कोशिश की लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं चला. अंत में बच्ची के परिवार वालों ने स्थानीय हजीरा पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने बच्ची के परिवार की शिकायत लेकर परिवार के साथ बच्ची की खोजबीन शुरू कर दी लेकिन कोई सुराख नहीं मिला.

वहीं कुछ समय बाद पुलिस को किसी ने खबर दी कि खून से लथपथ एक बच्ची बबूल की झाड़ियों में पड़ी है. जैसे ही खबर मिली पुलिस वहां पहुंची उसके बाद बच्ची को तुरंत इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहाँ अब भी पीड़िता की हालत बेहद नाज़ुक बनी हुई है. आप सभी को बता दें कि बच्ची का परिवार हजीरा इलाके में मजदूरी करता है इस मामले में अभी तक कोई आरोपी गिरफ्त में नहीं आया है.

बड़ा खुलासा! स्कूल में खुले मैदान में होता था सेक्स गेम, कौन कितनी देर तक करेगा?

फ़ोन पर करती थी अश्लील बातें और घर बुलाकर बनाती थी संबंध लेकिन उसके बाद...

पहले बड़े भाई ने लूट ली बहन की इज्जत फिर आया छोटा भाई और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -