दर्द से तड़पती 3 साल की बेटी को देख माँ ने पूछे सवाल, जवाब सुनकर उड़ गए होश
दर्द से तड़पती 3 साल की बेटी को देख माँ ने पूछे सवाल, जवाब सुनकर उड़ गए होश
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला मुंबई से सटे ठाणे जिले के तुर्भे पाड़ा से सामने आया है. जहाँ बीते शुक्रवार को एक तीन वर्षीय बालिका के साथ कथित बलात्कार मामले में पुलिस ने 27 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में मिली खबर के मुताबिक आरोपी बेरोजगार है और उसका नाम सुभाष दुबे है जो पीड़ित परिवार के साथ रह रहा था.

खबर में यह बताया गया है कि आरोपी उस लड़की का यौन शोषण उस समय करता था जब घर पर कोई नहीं होता था और सब अपने अपने काम के लिए निकल जाते थे. वह बेरोजगार होने के नाते लड़की की देखभाल के लिए रुकता था लेकिन उसके साथ रेप करता था. उसने बीते कल भी इसी घटना को अंजाम दिया लेकिन इस बार पीड़िता चुप नहीं रही और उसने इस बारे में अपनी मां से शिकायत कर दी.

वहीं मां ने बालिका को दर्द में तड़पते हुए देखने के बाद पूछा तो उसने सब बता दिया जिसके बाद परिजन कल देर रात पुलिस स्टेशन गए और शिकायत दर्ज कराई. इस मामले में पुलिस के शिकायत लिखने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और उसे भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और पॉक्सो अधिनियम की धारा 3 और 4 के तहत आरोप लगाकर कोर्ट में पेश करने की तैयारी चल रही है.

गोरखपुर: पहले पिस्तौल अड़ाकर ट्रक ड्राइवर को बनाया बंधक, फिर मोबाइल और नकदी लेकर फुर्र हुए बदमाश

सिर पर ऐसी चढ़ी PUBG की खुमारी, कि साइकिल चोर बन गया 19 वर्षीय पुजारी

कोटा में युवती का अपहरण के बाद रेप, फिर जबरदस्ती बना दिया मुस्लिम और....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -