पड़ोसी के घर से आने पर बच्ची के पेट में हुआ दर्द, माँ ने पूछा कारण तो जवाब सुनकर रह गई सन्न..

हाल ही में अपराध का एक मामला साहिबाबाद के खोड़ा कालोनी से सामने आया है जहाँ रहने वाली तीन वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने बहलाफुसला कर दुष्कर्म किया है. इस मामले में तीन दिन बाद परिजनों को इस घटना का पता चला तो उन्होंने थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई है. मिली खबरों के अनुसार इस मामले में परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया है. वहीं इस मामले में आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है.

मिली खबरों के अनुसार इस मामले में खोड़ा कालोनी में रहने वाले एक परिवार की तीन साल की बच्ची के साथ पड़ोस में किराए पर रहने वाले एक युवक ने तीन दिनों पूर्व रेप को अंजाम दिया था. इस मामले में बच्ची के पेट में दर्द होने पर मां ने दर्द का कारण पूछा तो बच्ची ने पड़ोस में रहने वाले युवक की करतूतों के बारे में बताया. जिसके बाद परिजनों ने खोड़ा थाने में आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत कर दी है. इस मामले में पुलिस ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दी और बीते मंगलवार रात को खोड़ा से ही गिरफ्तार कर लिया.

वहीं इस मामले में हाल ही में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक राहुल उर्फ छोटू चार दिन पहले ही खोड़ा की एक कालोनी में किराए के मकान में रहने आया था और बच्ची के परिजनों ने बताया कि आरोपी युवक बच्ची को बहला फुसलाकर अपने कमरे में बुलाया और उसके बाद उसका मुँह दबाकर उसके साथ बलात्कार को अंजाम दिया.

युवक से इस तरह निकाला एक साल पहले चोरी हुई भैंस का बदला

जीजा ने कर दिया साली को प्रेग्नेंट, खुलासा होने पर जो हुआ सुनकर सन्न हो जाएंगे आप

यहां लड़कियां कर रही लड़कों का रेप बाद में करती हैं ये काम

Most Popular

- Sponsored Advert -