जहरीली गैस से 3 मजदूरों की मौत
जहरीली गैस से 3 मजदूरों की मौत
Share:

पलवल। हरियाणा क्षेत्र के पलवल में जहरीली गैस के संपर्क में आने से 3 मजदूरों की मौत हो गई। दरअसल ये मजदूर सीवर लाईन का कार्य कर रहे थे। इसी दौरान जहरीली गैस के संपर्क में आए और इनकी हालत खराब हो गई। हालांकि हालत बिगड़ने पर आपातकालीन व्यवस्था भेजी गई लेकिन मजदूरों की मौत हो गई थी। मशक्कत के बाद मजदूरों का शव सीवर लाइन के मैन होल से बाहर निकाला गया।

मिली जानकारी के अनुसार पलवल में एनएच टू पर आल्हापुर के समीप एडैल समूह की सीवर लाइन सफाई के तहत इस तरह की घटना हुई। मिली जानकारी के अनुसार एक मजदूर सीवर लाईन में पहुंचा मगर यह काफी देर तक बाहर नहीं आया। ऐसे में उसे देखने के लिए एक अन्य मजदूर गया तब वह भी नहीं लौटा ऐसे में एक अन्य मजदूर सीवर लाईन में गया लेकिन वह वापस नहीं आया।

ऐसे में जब 4 था मजदूर उतरा तो वह जहरीली गैस के चलते बेहोश हो गया। हालांकि उसे उपचार के लिए ले जाया गया जबकि अन्य मजदूरों की तलाश की गईग्। इन मजदूरों की मौत हो गई थी। कुछ लोगों ने बताया कि उड़ीसा के निवासी अनिल, उमेश, मथुरा निवासी हेमंत व मेरठ निवासी अनिल सिरोही एडैल समूह में प्लंबर का कार्य करते थे।

ये लोग सीवर में काम करने पहुंचे मगर इनकी हालत खराब हो गई। ऐसे में रस्सी के सहारे से अनिल सिरोही को बाहर निकाला गया जबकि अन्य मजदूरों के शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

कुएं में उतरे तीन लोगों की जहरीली गैस से

INS विक्रमादित्य पर जहरीली गैस के लीक होने से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -