करनाल की पटाखा फैक्ट्री में भीषण धमाका, 3 मजदूरों की झुलसकर मौत, 1 की हालत नाज़ुक
करनाल की पटाखा फैक्ट्री में भीषण धमाका, 3 मजदूरों की झुलसकर मौत, 1 की हालत नाज़ुक
Share:

करनाल: हरियाणा के करनाल जिले में मंगलवार रात को बड़ा हादसा हो गया. करनाल के घोघड़ीपुर गांव के समीप स्थित पटाखा फैक्ट्री में धमाके होने की वजह से 3 कर्मचारियो की मौत हो गई. वहीं एक की हालत नाजुक बनी हुई है. जान गंवाने वाले तीनों कर्मचारी तमिलनाडु के निवासी थे. पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है.

करनाल में कल रात घोघड़ीपुर फाटक के पास स्थित एक पटाखा फैक्ट्री में जोरदार ब्लास्ट के बाद आग लग गई, जिसके बाद पूरी फैक्ट्री को आग ने अपनी गिरफ्त में ले लिया. इस भीषण आग में वहां काम कर रहे चार मजदूर बुरी तरह झुलस गए. जिनमे से तीन की मौत हो गई है. एक का उपचार हॉस्पिटल में चल रहा है. इस भीषण आग में फैक्ट्री का सारा सामान, मशीनें जल गई. दीवारें और छत भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुए है. आग लगने से पहले फैक्ट्री में दो विस्फोट हुए थे, जिसके बाद आग ने पूरी फैक्ट्री को अपनी गिरफ्त में ले लिया. आग की सूचना मिलने के बाद मौके पर ही फायर ब्रिगेड और पुलिस बल पहुंचा, जिन्होंने स्थानीय लोगों की मदद से आग को बुझाया.

जबकि फैक्ट्री का एक कर्मचारी अभी भी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. मामले की गम्भीरता को देखते हुए DSP व SHO मौके पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. वहीं मृतक के परिवार वालों की शिकायत पर केस दर्ज किया जाएगा और आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

सोने-चांदी की कीमतों में फिर आया उछाल, वायदा में गिरावट

NSE पर रुकी ट्रेडिंग, इस कारण लाइव डेटा नहीं हो रहा है अपडेट

आज नहीं बढ़े पेट्रोल-डीज़ल के दाम, जानिए 2021 में किस तरह बढ़ी कीमतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -