UP: खेत में मजदूरी करने गई 3 महिलाओं के साथ 5 लोगों ने किया दुष्कर्म

लखीमपुर खीरी : यूपी में अपराध के मामलों में जरा भी कमी नहीं है। यहाँ दिन पर दिन अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह लखीमपुर खीरी का है। यहाँ दो सगी बहनों समेत तीन महिलाओं के साथ गैंगरेप किया गया है। इस मामले को जानने के बाद सभी के होश उड़े हुए हैं। इस मामले में पांच लोगों पर महिलाओं से गैंगरेप का आरोप लगा हुआ है। बताया जा रहा है महिलाओं ने आरोप लगाया है कि वह फूलबेहड़ इलाके में खेत में मजदूरी करने गई थीं।

उसी बीच पांच लोगों ने नशीला पदार्थ पिलाकर उनके साथ दुष्कर्म किया। अब इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। इस मामले के बारे में जानकारी मिलने के बाद पुलिस का कहना है कि महिलाओं ने शुक्रवार को थाने में एक शख्स के खिलाफ मजदूरी का पैसा न देने की शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपना बयान बदलकर पांच लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगा दिया,

इस बात से पुलिस काफी उलझन में है। वहीं दूसरी तरफ एसपी विजय ढुल ने बयान दिया है। उनका कहना है कि लिखित शिकायत में महिलाओं के अचानक बयान बदलने से यह मामला काफी रहस्यमयी हो गया है। लेकिन हाँ उनकी शिकायत के आधार पर FIR दर्ज कर ली गई है। अब पीड़ित महिलाओं का मेडिकल कराया जाएगा। इसके अलावा पुलिस अधिकारी ने कहा कि सभी आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

देश में 15 लाख से कम एक्टिव हैं कोरोना मामले, हर दिन मिल रही राहत

Video: घूर रहे शख्स को देख भड़कीं राखी सावंत, चिल्लाते हुए बोला- 'लड़की नहीं देखी क्या कभी अंकल'

काम हो रहा कोरोना संक्रमण का प्रकोप, बढ़ते जा रहे हैं ब्लैक फंगस के मामले

Most Popular

- Sponsored Advert -