डायन और पिचाश के अन्धविश्वास में डूबे लोग, 3 महिलाओं संग किया खौफनाक काम
डायन और पिचाश के अन्धविश्वास में डूबे लोग, 3 महिलाओं संग किया खौफनाक काम
Share:

अपराध का एक मामला हाल ही में झारखंड की राजधानी रांची से सामने आया है. इस मामले में आज एक बार फिर से 3 महिलाओं को अंधविश्वास की शिकार होना पड़ा है. जी हाँ, इस मामले में महिलाओं पर डायन-पिसाची का आरोप लगाकर खौलते पानी में खड़ा किया गया है और इससे तीनों गंभीर रुप से घायल हो चुकीं हैं.

वहीं इस समय उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में बताया गया है कि ''रांची के अंगारा थाना क्षेत्र के बीसा गांव में डायन-पिशाची का आरोप में पंचायत के तुगलकी फरमान सुनाते हुए खौलते हुए पानी में ख़ड़ा होने का फरमान सुनाया.'' इसी के साथ इस मामले में आगे यह भी बताया जा रहा है कि, ''पंचायत के फरमान के बाद 4 महिलाओं को खोलते हुए पानी में खड़ा कर दिया गया. जिसमें चारों महिलाएं गंभीर रुप से जल गई हैं. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.''

वहीं इस मामले में जैसे ही जानकारी पुलिस को मिली उन्होंने जानकारी मिलते ही मामले की जांच शुरू कर दी और इस मामले को लेकर एक वार्ड पार्षद पति समते 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. वहीं पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

बिहार: समस्तीपुर में खेत से बरामद हुआ महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

जबलपुर: नाले के पास खून से लथपथ मिली पांच वर्षीय मासूम, परिजनों ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

DRDO के चेयरमैन की बेटी से चलती ट्रेन में लूट, पुलिस ने तेजी दिखाते हुए चार घंटों में दबोचा आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -