इन 3 तरीकों से आप बुला सकते हैं आत्मा को, तीसरा है सबसे आसान
इन 3 तरीकों से आप बुला सकते हैं आत्मा को, तीसरा है सबसे आसान
Share:

कई लोग आत्मा को बुलाने का प्रयास करते हैं क्योंकि वह आत्मा से बात कर कुछ ना कुछ पूछना चाहते हैं. ऐसे में आत्मा को बुलाने के कुछ तरीके आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिन्हे जानने के बाद आप आत्मा को अपने पास बुला सकते हैं. आइए बताते हैं.

* अगर आप आत्मा को बुलाना चाहते हैं तो एक शीट पर अंग्रेजी के अक्षर और गिनतियां लिखी हुई और बीच में सर्कल बना हुआ लेकर आए. इसी के साथ उसके आसपास यस और नो लिखा हुआ भी नजर आएगा. वहीं सर्कल पर उल्टी कटोरी रखकर तीन लोग उस पर अपनी अंगुली रख दें इसके बाद अगरबत्ती लगाकर आत्मा का आह्‍वान करें. अब जब आत्मा आ जाती है तब यह कटोरी अपने आप ही चलने लगती है और पूछे गए सवाल का जवाब कटोरी देती है और यस और नो में उत्तर मिलने लगते हैं.

* वहीं अगर आप आत्मा को बुलाना चाहते हैं तो उसका दूसरा तरीका है उइजा बोर्ड. कहते हैं यह लकड़ी का बोर्ड होता है और आप इसे हिन्दी में भी बना सकते हैं. ऐसा मना जाता है कि इस बोर्ड के माध्यम से आत्मा का आह्‍वान कर उन्हें अपने जीवन की परेशानी बताकर उसका हल निकाला जा सकता है.

* कहते हैं आत्मा को बुलाने के लिए तीसरा तरीका यह है. सबसे पहले एक तीन पैरों वाली टेबल लें और उसके नीचे एक लकड़ी का गुटका रख दें. इसके बाद अपने दोस्तों की टीम के साथ उसके चारों ओर कुर्सी लगाकर बैठ जाएं. अब सभी अपनी हथेलियों को टेबल पर रख दें और अब उस व्यक्ति के बारे में सोचें जिसे आप बुलाना चाहते हैं. इसके बाद जब थोड़ी ही देर में टेबल में कंपन होने लगेगा और आत्मा के आगमन की सूचना मिल जाएगी. वहीं इसके बाद उनसे आप प्रश्न कर सकते हैं इसमें टेबल की खटखट से प्रश्नों का उत्तर मिलेगा.

अगर आपने घर में पाल रखा है कुत्ता या तोता तो पढ़ना ना भले यह खबर..

अपने पति को हर सुख देती है यह 3 राशि की लडकियां

अगर आप भी लगाते हैं शादी-पार्टी में जाते समय परफ्यूम तो जरूर जान लें यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -