इन 3 वक्त में लड़कियों को लगती है सेक्स की प्यास

इन 3 वक्त में लड़कियों को लगती है सेक्स की प्यास

सेक्स आपके रिलेश​नशिप को बेहतर बनाता है। कई बार ऐसे मौके होते है जब दोनों में से किसी पार्टनर का सेक्स करने का मूड नहीं होता पर देखा जाए तो पुरूष का तो हमेशा ही मूड होता हैं लड़कियों ​के साथ ऐसा नहीं है। कभी उनका मूड नहीं होता है तो कभी उनके सेक्स करने की इच्छा बहुत ज्यादा होती है। तो आज हम आपको बताने जा रहे है कि ऐसे कौन से टाइम में लड़किेयों को सेक्स करने की इच्छा सबसे ज्यादा होती हैं। यह बात पार्टनर को ध्यान रखना चाहिए ताकि दोनों सेक्स का भरपूर आनंद ले सकें।

दिव्यांका त्रिपाठी के इस लुक ने धड़काया लोगों का दिल 

पीरियड्स - इस दौरान पार्टनर सेक्स नहीं करते हैं लेकिन आपको बता दें कि पीरियड्स के दौरान लड़कियों के सेक्स करने की चाह सबसे ज्यादा होती हैं। इस दौरान उनके हार्मोंस बहुत ज्यादा बदलते है। इसका फायदा यह भी है कि पीरियड्स में सेक्स करते है तो प्रेगनेंट होने का जोखिम भी बहुुत कम होता है। तो याद रहे कि पीरियड्स के दौरान अपने पार्टनर को सेक्स आॅफर करना नहीं भूलें। 

प्रेगनेंसी - प्रेग्नेंट होने के बाद जब 3 से 6 महीने का जो टाइम होता है उस दौरान ​महिलाओं को सेक्स करने की सबसे ज्यादा इच्छा होती है। ऐसा इसलिए क्यों​कि उस समय उनके शरीर में एस्ट्रोजन और प्रोजेस्ट्रोन का लेवल बढ़ जाता है। इस वक्त पोजिशन को थोड़ा ध्यान रखना होता है ताकि पेट पर जोर नहीं पढ़ें। मतलब आप प्रेगनेंसी के दौरान ज्यादा मजा ले सकते है। ​जो आपको सुख की अनु​भूति देगा। 

पचौरी की मुश्किलें बढ़ीं, अदालत ने दिए यौन उत्पीड़न के आरोप तय करने के आदेश

ओव्यूलेशन — सेक्स करने के लिए यह टाइम सबसे ज्यादा बेहतर होता है। ऐसा ​इसलिए क्योंकि इस दौरान महिलाओं को सेक्स करने की इच्छा बहुत ज्यादा होती है। उस वक्त उनकी बॉडी में प्रोजेस्ट्रॉन और एस्ट्रोजन का लेवल बहुत होता है। ऐसा भी होता है कि ऐसे समय में वह अधिक समय तक सेक्स कर पाती है जल्दी थकान भी नहीं होती। ऐसे समय में दोनों सेक्स को बहुत इंजॉय कर पाते है और एक - दूसरे को पूरी तरह से संतुष्ठ करने में सक्षम होते है। 

यह भी पढ़ें

अपने न्यूड एमएमएस पर भड़की राखी, कह दी यह बात

हॉटनेस का जादू बिखेर रही है स्प्लिट्सविला की एक्स-कंटेस्टेंटइस मॉडल ने अपना टॉपलेस लुक दिखाकर किया सभी को हैरान

?