मिस्र : सुरक्षाबलों ने ढेर किये 3 आतंकी
मिस्र : सुरक्षाबलों ने ढेर किये 3 आतंकी
Share:

काहिरा : नए साल के जश्न में हर कोई लगा हुआ है लेकिन भारतीय सेना साल के आखिरी दिन भी आतंकियों की खातिरदारी करने में व्यस्त हैं. साल के आखिरी दिन सेना के जवान आतंकियों के लिए उनकी जिंदगी का आखिरी दिन बनाने में जुटे हैं. वहीँ मिस्र के गिजा शहर में सुरक्षाबलों ने भी 3 संदिग्ध आतंकियों को ढेर कर दिया. मिस्र गृहमंत्रालय से मिली जानकारी के अनुसार गिजा शहर के बाहरी क्षेत्र के एक फ़ार्म में आतंकियों के छिपे होने की खबर सुरक्षाबलों को मिली थी.

इस पर कार्यवाई करते सुरक्षाबलों ने फ़ार्म को घेर लिया तब आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. दोनों तरफ से चली गोलीबारी में सुरक्षाबलों ने 3 संदिग्ध आतंकियों को मौत की नींद सुला दिया.

वहीँ काहिरा से तकरीबन 60 किमी दूर कालयोबिया में सुरक्षाबलों ने छापेमारी कर 10 संदिग्ध आतंकियों को धर दबोचा. जानकारी के अनुसार पकड़े गए आतंकियों के पास से कई स्वचालित हथियार और बहुत अधिक मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद हुई हैं. यह छापामारी क्रिसमस और नए साल की सुरक्षा के तहत की गयी थी. इससे पहले हेलवान जिले के कॉप्टिक ऑर्थोडॉक्स चर्च को निशाना बनाते हुए आतंकियों ने यहाँ ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी जिसमे 11 लोग मारे गए थे.

चर्च के बाहर फायरिंग में 10 लोगों की मौत

मिस्र की बैंक पर आतंकवादियों का हमला

मिस्र ने 15 आतंकियों को फांसी पर लटकाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -