जम्‍मू-कश्‍मीर: 3 आतंकी को सुरक्षाबलों ने दी मौत, सर्च ऑपरेशन जारी
जम्‍मू-कश्‍मीर: 3 आतंकी को सुरक्षाबलों ने दी मौत, सर्च ऑपरेशन जारी
Share:

नई दिल्‍ली : जम्‍मू और कश्‍मीर में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में तीन आतंकियों को मार गिरा दिया है. यह एनकाउंटर शोपियां के केल्‍लर में बीते गुरुवार सुबह शुरू हुआ था और मारे गए दोनों आतंकियों के शव भी बरामद कर लिए गए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक़ आतंकियों के पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं और यह भी बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को केल्‍लर इलाके में कुछ आतंकियों के मौजूद होने का इनपुट मिला था. इसके बाद सेना, सीआरपीएफ और जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस ने संयुक्‍त ऑपरेशन शुरू किया जा चुका है और इसी बीच आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ शुरू हो गई. अब सर्च ऑपरेशन जारी है.

यह आशंका जताई जा रही है कि इलाके में कुछ और आतंकी भी छिप हो सकते हैं और इसी कारण से सुरक्षा के लिहाज से शोपियां में इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी गई हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि जम्मू और कश्मीर के बांदीपोरा और शोपियां जिलों में 23 मार्च को सुरक्षाबलों के साथ अलग-अलग मुठभेड़ों में छह आतंकवादी मारे गए थे और इनमें दो पाकिस्तानी नागरिक शामिल थे, जिन्होंने 12 वर्ष के एक लड़के को बंधक बनाकर उसकी हत्या कर दी थी.

बीते गुरुवार को शुरू हुई मुठभेड़ों में मरने वाले आतंकवादियों की संख्या आठ हो गई थी और अधिकारियों ने बताया कि लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी बांदीपोरा जिले के हाजिन इलाके में रातभर चली मुठभेड़ में मारे जा चुके थे.

देश की सुरक्षा पर राजनीति करना मूर्खता है : अरुण जेटली

इंडियन कोस्टगार्ड ने गुजरात पोर्ट से बरामद की 500 करोड़ की हेरोइन, नौ लोग गिरफ्तार

तेज रफ्तार वाहन ने सवारी से भरे ऑटो को दे मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -