आपसी विवाद में मरे तीन आतंकी, शव बरामद होने के बाद मचा हंगामा
आपसी विवाद में मरे तीन आतंकी, शव बरामद होने के बाद मचा हंगामा
Share:

बारामूला ​: उत्तरी कश्मीर के बारामूला में बगीचे से तीन युवकों के शव बरामद हुए। इस दौरान शव मिलने के बाद क्षेत्र में लोग सड़क पर पहुंच  गए और प्रदर्शन प्रारंभ कर दिया। इस मामले में यह भी कहा गया कि शव पर गोलियों और मारपीट के निशान पाए गए हैं। मामले में कहा गया है कि हिजबुल मुजाहिदीन और आतंकी संगठन से अलग हुए लश्कर-ए-इस्लामी की दुश्मनी से तीन युवकों की मौत हो गई। 

मिली जानकारी के अनुसार इन तीनों युवकों के शव बारामूला जिले के दंगेरपुरा में सेब के बागीचे से मिले। इस दौरान एक शव की शिनाख्त हर्दे शिवा के आमिर मुहम्मद रेशी के तौर पर हुई। मामले में यह कहा गया है कि कई दिनों से लापता आतंकी का शव भी मिला है। बताया गया है कि हिजबुल मुजाहिदीन से अलग हुए कय्यूम नजर के नेतृत्व वाले संगठन में यह युवक शामिल हो गया था।

इस मामले में अधिकारी द्वारा यह कहा गया है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए बारामूला के जिला अस्पताल में भेज दिया गया है। युवकों के शव बरामद होने के बाद सोपोर और बारामूला में प्रदर्शन किए गए हैं। प्रदर्शन के दौरान सुरक्षाकर्मियों के साथ झड़प भी हुई और दोनों ही स्थानों पर कारोबारियों को दुकानें बंद करना पड़ीं। सत्तारूढ़ पीडीपी द्वारा तीनों ही युवकों की हत्या को लेकर विरोध जताया गया है। हालांकि नेशनल कांफ्रेंस ने इस मामले में राजनीति न करने की मांग की है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -