सेना ने किया 3 आतंकियों को ढेर, मुठभेड़ में जवाबी कार्रवाई
सेना ने किया 3 आतंकियों को ढेर, मुठभेड़ में जवाबी कार्रवाई
Share:

श्रीनगर : सीमा पार से भारत की सीमाओं में घुसने का प्रयास करने वाले तीन आतंकवादियों को भारतीय सेना ने ढेर कर दिया है। समाचार लिखे जाने तक भारतीय सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ समाप्त हो गई थी। 

बताया गया है कि रविवार की सुबह सेना के अधिकारियों को यह जानकारी मिली थी कि कुपवाड़ा क्षेत्र से कुछ आतंकवादी भारतीय सीमा में प्रवेश कर रहे है। इसके बाद सेना के जवानों ने मोर्चा संभाला और कार्रवाई करते हुये तीन आतंकवादियों को मौके पर ही मौत के घाट उतार दिया। हालांकि सेना की ओर से अभी 2 आतंकियों के ही मारे जाने संबंधी पुष्टि हुई है, लेकिन बताया जा रहा है कि सेना ने 3 आतंकियों को मौत की नींद सुलाया। 

खबर मिली है कि सेना को यज जानकारी मिली थी कि कुपवाड़ा क्षेत्र में पांच आतंकवादी छुपे होकर किसी खास मकसद से भारत की सीमाओं में प्रवेश करने की तैयारी कर रहे है, इसके बाद सेना ने आतंकवादियों को ललकारा तो आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, इसके जवाब ने सेना के जवानों ने भी गोलीबारी करते हुये तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। गौरतलब है कि सीमा पार से भारतीय सीमाओं में आतंकवादियों की घुसपैठ थमने का नाम नहीं ले रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -