नए पोस्टर के साथ सस्पेंस लायी 3 Storeys
नए पोस्टर के साथ सस्पेंस लायी 3 Storeys
Share:

बॉलीवुड एक्टर शर्मा जोशी की आने वाली फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज़ हुआ है. जी हाँ, बता दे ये फिल्म है '3 स्टोरी' जिसमे शरमन जोशी के साथ ऋचा चड्ढा, रेणुका शहाणे और पुलकित सम्राट मुख्य भूमिका में हैं. अर्जुन मुखर्जी ने अपनी फिल्म का पोस्टर हाल ही में ट्विटर पर रिलीज़ किया है जिसे ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर शेयर किया है. जैसा कि आप देख सकते हैं पोस्टर में शरमन जोशी और ऋचा चड्ढा दोनों ही दिखाई दे रहे हैं और बता दे, ये फिल्म थ्रिलर ड्रामा है.

इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है जिसमे कई सारी कहानी देखने को मिलती है और ये सभी कहानी एक दूसरे से जुडी हुई हैं. फिल्म में सस्पेंस की भरमार है और ये फिल्म आम जिंदगी पर आधारित है. फिल्म को प्रिया श्रीधरण, रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है. 'हम आपके हैं कौन' की अभिनेत्री रेणुका शहाणे इस फिल्म से फिर से डेब्यू कर रही हैं और इनके साथ आपको आइशा और अंकित भी दिखाई देंगी जो डेब्यू कर रही हैं.

वहीँ पुलकित सम्राट और ऋचा चड्ढा कई बार एक साथ फिल्म कर चुके हैं लेकिन ट्रिलर में पुलकित पहली बार काम कर रहे हैं. बता दे, ये ट्रिलर फिल्म फिल्म 9 मार्च को रिलीज हो रही है तब तक देखिये ये पोस्टर.

मर्दानी 2 : सीक्वल के लिए तैयार है 'मर्दानी' पर ये है शर्त..

अमेरिकन रेपर फैरल विलियम्स ने पहली बार खेली भारत में होली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -