धर्मेंद्र के घर में 3 लोगों को हुआ कोरोना, एक्टर की भी जांच रिपोर्ट आई सामने
धर्मेंद्र के घर में 3 लोगों को हुआ कोरोना, एक्टर की भी जांच रिपोर्ट आई सामने
Share:

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में बीते तीन दिनों में कई बड़े स्टार्स कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं. इनमें आमिर खान, आर माधवन और मिलिंद सोमन जैसे बड़े सितारे शामिल हैं. अब, बॉलीवुड में 'हीमैन' के नाम से मशहूर धर्मेंद्र के घर में काम करने वाले तीन लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद धर्मेंद्र ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया है. हालांकि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

धर्मेंद्र के रिपोर्ट नेगेटिव आने से देओल परिवार ने चैन की सांस ली है. घर में स्टाफ के हुए कोरोना संक्रमण और अपनी रिपोर्ट नेगेटिव आने को लेकर धर्मेंद्र ने एक इंटरव्यू में कहा कि,"ईश्वर की मुझ पर दया रही है. मेरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. मुझे सच में नहीं पता कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण क्या हो रहा है. ये बेहद खतरनाक है." धर्मेंद ने आगे कहा कि,"परिस्थितियां काफी जल्द ही नियंत्रण में होनी चाहिए, नहीं तो चीजें हाथ से निकल जाएंगी." वहीं, एक सूत्र ने बताया कि,"घर में जिन लोगों को कोरोना हुआ है, वह स्वस्थ हैं. उन सभी लोगों को परिवार के तमाम सदस्यों से दूर अलग-अलग क्वारंटीन कर दिया गया है. धर्मेंद्र ही वो सब कुछ कर रहे हैं जिसकी उनका परिवार सुरक्षित रहे."

आपको बता दें कि धर्मेंद्र ने पिछले शनिवार यानी 20 मार्च को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़ ली थी. इसकी तस्वीर भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की थी. इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने अपने फैंस से भी कोरोना वैक्सीन लगवाने का आग्रह किया था.

रेस्तरां से जुड़ी घटना को लेकर मलाइका ने खोला राज, कहा- बाथरूम में गई और...

अजय देवगन की फिल्म भुज इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोरोना का कहर, एक के बाद एक कलाकार हो रहे संक्रमित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -