21 करोड़ की हेरोइन के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार
21 करोड़ की हेरोइन के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार
Share:

वाराणसी. 21 करोड़ में मूल्य वाली 7.14 किलोग्राम हेरोइन के साथ राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) के अधिकारियों ने 3 तस्करों को गिरफ्तार किया है.पकड़े गए इन तस्करों में दो महिलाएं व एक पुरुष हैं

डीआरआई के अधिकारियों ने बताया कि इतनी बड़ी खेप को लाने के लिए इन महिलाओं को एक विशेष तरीके की बेल्ट में रख कर हेरोइन को ठिकानों तक पहुंचाने के लिए ट्रेनिंग दी जाती थी. वरिष्ठ खुफिया अधिकारी आनंद राय ने बताया कि हमें सूचना मिली थी, कि कुछ लोग बांग्लादेश सीमा के पास पश्चिम बंगाल से ड्रग सिंडिकेट को ऑपरेट कर रहे हैं. नारकोटिक्स पदार्थो की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करने के लिए हम लोगों ने उनका पीछा किया. इसी उपक्रम में वाराणसी के डीआरआई के अधिकारियों ने विशिष्ट जानकारी के आधार पर वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन के बाहर से तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया.

पैसेंजर बन कर आई महिलाओ सोमा देवी और रुमा बिस्वास के शरीर में और पैसेंजर के बैग में एक अत्याधुनिक बेल्ट में लपेट कर करीब 7.15 किलोग्राम की हेरोइन रखी थी,जिसकी कीमत 21.45 करोड़ बताई जा रही है. पकड़े गए तीनों अभियुक्त बाराबंकी के अटाउद्दीन,  सोमा देवी और रुमा बिस्वास , उत्तरी 24 परगना (पश्चिम बंगाल) के निवासी हैं. 

आखिर क्यों आप लोग राष्ट्रगान के लिए महज 52 सेकंड तक खड़े नहीं हो सकते?, अनुपम खेर

आधार को लेकर जल्द ही होगा बड़ा बदलाव

अंध श्रद्धा की हद पार, महिलाएं करने लगी इसकी पूजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -